Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बड़ी खबर : लखनऊ में दो रोडवेज बसें टकराईं, 6 की मौत- 8 घायल

Lucknow big accident of two roadways bus 6 kiiled-8injured

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में आज बुधवार सुबह एक भीषण सड़के हादसे दो रोडवेज बसें ओवरटेक के दौरान आमने-सामने जा टकराईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इससे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ओवरटेक बनी हादसे की वजह

वहीं उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा लखनऊ-हरदोई रोड पर काकोरी क्षेत्र में हुआ है। हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य कराया।

जेसीबी मशीन से बसें हटाई गईं

जेसीबी मशीन के साथ किसी तरह बसों को अलग करके घायलों को निकाला गया। दोनों बसों के ड्रावरों और कंडक्टरों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है।

Lucknow big accident of two roadways bus 6 kiiled-8injured
एक ट्रक के चालक जाहिर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी गाड़ी को ओवरटेक करने के टक्कर में हादसा हुआ। उधर, डीजीपी साउथ रईस अख्तर का कहना है कि हादसे में छह लोगों की जान गई है। इनमें एक बस का ड्राइवर भी शामिल है। ओवरटेक में हादसे की बात सामने आ रही है। बस में सवार यात्रियों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है।

मृतकों के नाम यह बताए जा रहे

मरने वालों में एक महिला भी शामिल हैं जिनकी पहचान अबतक नहीं हो पाई है। वहीं एक मृतक का नाम नितेश भारती (20), लकी सक्सेना (18), राजेंद्र सक्सेना (48), हरिराम (40) बताए जा रहे हैं। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। हादसे के बाद इलाके में लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा हादसे में 3 सगे भाईयों समेत 4 हुई मरने वालों की संख्या