Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हाल में देखना बना प्रिंस की हत्या की वजह, 3 गिरफ्तार

Banda : Watching lover-girlfriend in an objectionable situation, causes Prince's murder, 3 arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में 8 साल के बच्चे की अपहरण के बाद दर्दनाक ढंग से हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक युवक और उसकी प्रेमिका समेत 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बताते हैं कि बच्चे ने महिला और पुरुष को बेहद आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। दोनों ने उसे किसी को न बताने को कहा, बच्चे ने बालमन से कह दिया कि वह सभी को बताएगा। डर से उसी प्रेमी युगल जोड़े ने बच्चे की हत्या कर दी। बाद में मामले को दबाने के लिए फिरौती का फोन भी कराया। हालांकि, पुलिस ने खुलासा करने में देरी नहीं की।

पुलिस अधीक्षक ने की प्रेसवार्ता

आज तीसरे दिन गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में मीडिया से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में तीन आरोपी सामने आए हैं। इनमें अंकित पुत्र आनंद कुशवाहा और उसकी प्रेमिका सतरूपा पत्नी जितेंद्र कुशवाहा निवासीगण ग्राम चौसड़ तथा छोटा गुप्ता शामिल रहे। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्चे ने कथित प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

इस दरिंदगी से की हत्या

बच्चे प्रिंस ने कहा कि वह सबको बता देगा। इस पर सतरूपा और अंकित प्रिंस को पकड़ लिया और मुंह दबाकर टेप लगा दिया। फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। प्रिंस के मृत होने के बाद रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। हत्याकांड के बाद अंकित ने बिसंडा के रहने वाले अपने साथी छोटा गुप्ता को पूरी बात बताई।

ये भी पढ़ें : बांदा में सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर प्रेमिका के पिता को गोली मारी, रेफर 

मामले को दूसरा मोड़ देने के लिए छोटा ने प्रिंस के पिता को फिरौती का झूठा फोन कर डाला। लेकिन पुलिस की जांच में सबकुछ खुलासा हो गया। एसपी श्री मीणा ने बताया कि सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी, टेप, मोबाइल भी हत्यारोपियों की निशानदेही पर बरामद किया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में बिसंडा थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह, वरिष्ठ उप निरीक्षक अनिल सिंह, उप निरीक्षक सत्येंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह थी पूरी घटना

बताते चलें कि चौसड़ गांव के रहने वाले भागीरथी महाविद्यालय के प्रवक्ता राजेश कुशवाहा का 8 साल का बेटा प्रिंस 19 अक्टूबर को सुबह 10 बजे के आसपास लापता हो गया था। सूचना पर सक्रिय पुलिस उसे बरामद नहीं कर पाई। अगले दिन मासूम बच्चे का शव गांव में ही पुआल के ढेर के नीचे दबा मिला था। वारदात के बाद बांदा आईजी के. सत्यनारयाण और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली थी। साथ ही पुलिस को जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे।

ये भी पढ़ें : बांदा से बड़ी खबर, लोगों को 50 लाख की चपत लगाकर कंपनी फरार, 9 पर मुकदमा