Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अलग-अलग हादसों में जेएन कालेज के छात्र समेत दो की मौत, दो अन्य घायल

प्रतिकात्मक फोटो।acc

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते 24 घंटे के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में बांदा के जेएन कालेज के स्नातक छात्र समेत दो लोगों मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से दोनों को चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। घायलों में एक महिला भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के पचनेही गांव के रहने वाले देवीदीन का पुत्र संतोष (20) अपनी बहन तेज कुमारी (22) के साथ बाइक से घर लौट रहा था।

बहन और भांजा कानपुर रेफर 

उनके साथ बहन की गोद में उसका नवजात बच्चा भी था जिसका इलाज कराने के बाद ही वे लोग बांदा से लौटकर गांव जा रहे थे। इसी दौरान बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर-बरगहनी गांव के बीच खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे संतोष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बहन और उसका नवजात शिशु गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ेंः दोस्त की शादी में शामिल होने बांदा आ रहे बाइक सवार युवक की हादसे में मौत, 1 और ने तोड़ा दम

मृतक के भाई अशोक ने जानकारी दी है कि मृतक संतोष जेएन डिग्री कालेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। परिवार में युवा बेटे के निधन से कोहराम मचा हुआ है। वहीं दोनों मां-बेटे की हालत को लेकर भी परिजन चिंतित हैं। एक अन्य हादसे में जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के गड़रिया गांव निवासी शिवकरन (65) ने हादसे के बाद घायलावस्था में दम तोड़ दिया। बताते हैं कि शिवकरण लगभग चार दिन पहले अपने बेटे मनफूल की ससुराल जाते वक्त टेंपो से उतरते वक्त बाइक की टक्कर से घायल हो गए थे। परिजन उनको गंभीर हालत में कानपुर ले गए थे। वहां से वापस घर ले आए थे। आज उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।