Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

नववर्ष की पूर्व संध्या पर बांदा पुलिस की गुड न्यूजः भाइयों को गोली मारने वाले दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

बांदा में दो इनामी बदमाशों की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक गनेश प्रसाद साहा।

समरनीति न्यूज, बांदाः लगभग 5 दिन पहले मटौंध थाना क्षेत्र में दो भाइयों को गोली मारने वाले दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन बदमाशों की गिरफ्तारी की गुड न्यूज खुद पुलिस अधीक्षक गनेश प्रसाद साहा ने पुलिस लाइन में एक प्रेसवार्ता में दी। श्री साहा ने बताया है कि बीती 26 दिसंबर की रात मटौंध के चांदनथोक इलाके में शराब पीने से मना करने पर अपराधियों ने दो भाइयों रतनलाल और बाराती लाल को गोली मार दी थी।

वारदात के बाद घोषित हुआ था दोनों पर इनाम 

इतना ही नहीं दोनों को गोली मारने के बाद गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से इन अपराधियों ने हवा में कई राउंड गोलियां चलाई थीं। दोनों भाइयों को इलाज के दौरान कानपुर रेफर कर दिया गया था। वहां दोनों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने मटौंध थाना प्रभारी शशि कुमार पांडे, उप निरीक्षक सुल्तान सिंह समेत क्राइम ब्रांच के प्रभारी श्रीनिवास यादव को खुलासे के लिए लगाया था।

संबंधित मुख्य खबरः बांदा में गोलीकांडः अपराधियों ने इस छोटी सी बात पर दो भाइयों को गोली से उड़ाया, एक कानपुर रेफर

साथ ही गोली मारने वाले अपराधी इलाके के हिस्ट्रीशीटर अखिलेश माली, बरदानी पुत्र मुलआ अहिरवार तथा शोभा उर्फ शोबरन के खिलाफ एससी/एसटी की धाराओं समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

अतंरराज्यीय अपराधी है अखिलेश माली

पुलिस ने दो बदमाशों के खिलाफ 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन अपराधियों को घेर लिया। इन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां भी चलाईं। बाद में पुलिस ने दोनों को दो तमंचों और खोखा व जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः ..जब बांदा में एसपी को सामने देखकर उतरा नशेबाजों का नशा, दीप ढाबे का संचालक हिरासत में

समरनीति न्यूज, बांदाः पुलिस का कहना है कि अखिलेश माली यूपी के साथ ही दूसरे राज्यों में भी वारदात को अंजाम दे चुका है। उसके खिलाफ मटौंध थाने में 15, कबरई व खन्ना थाने में 2 मुकदमें दर्ज हैं। उसके खिलाफ मध्यप्रदेश के बम्हौरी थाने में बी दो मुकदमें दर्ज हैं। वहीं छतरपुर (मध्यप्रदेश) पुलिस ने उसके खिलाफ 5 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इसी तरह दूसरे बदमाश बरदानी के खिलाफ भी मटौंध थाने में 7 मुकदमें दर्ज हैं।