Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : टेंट हाउस मालिकों पर लगे आरोप झूठे निकले, महिला बोली-मर्जी से गई थी प्रेमी संग

Murder in Banda and young man killed in an accident

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक व्यक्ति के आरोपों से आए भूचाल से शहर के जाने-माने लोग परेशान हो गए। सऊदी से लौटे व्यक्ति ने आरोप लगाए थे कि उसकी पत्नी को जबरन अगवा करके गायब कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने जांच की। महिला के बयान दर्ज हुए। महिला ने खुद अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ जाने की बात कही। इसी के साथ साफ हो गया कि आरोप गलत थे। शहर निजामी टेंट हाउस के पिता-पुत्र मालिकों समेत अन्य आरोपियों को राहत मिली है।

महिला ने कहीं ये बातें

दरअसल, पीड़ित महिला ने अपने बयानों में कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी राहत अली के साथ गई थी। महिला ने कहा कि उसका पति सऊदी में था।

ये भी पढ़ें : Digital Rape : 80 साल के चित्रकार ने किया घरेलू सहायिका से डिजिटल दुष्कर्म, प्रयागराज का मामला

इसी बीच उसका रिश्तेदार राहत मदद के लिए आता था। इसी बीच उनके संबंद्ध बन गए। संबंद्ध इस हद तक बढ़े कि साथ रहने की ठान ली। इसके बाद महिला प्रेमी के साथ चली गई।

यह है पूरा मामला

महिला ने कहा कि समाचार पत्रों के जरिए उसे पता चला कि उसके पूर्व पति अफजल ने राहत उसके पति और टेंट हाउस के संचालक शाहिद निजामी और उनके पुत्र अरसद निजामी के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। अपने बयान में महिला ने इस बात से साफ इंकार किया है कि उसके साथ कोई जबरदस्ती हुई है। उसने टेंट हाउस मालिकों पर लगे आरोपों को गलत ठहराया। कहा कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी राहत अली के साथ गई थी।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के छात्र ने कानपुर में छात्रा से किया होटल में रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, विरोध पर पीटा