Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Police Failure : बांदा में कहां टूटे कोतवाली के पास बैंक के ताले, पढ़िए पूरी खबर..

Banda Police Failure: Bank locks broken near Kotwali in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के नरैनी कोतवाली पुलिस की अपराधियों पर पकड़ कमजोर पड़ती दिखाई दे रही है। अभी चंद दिन पहले बालू खदान पर गोलियां चलने से दहशत फैल गई थी। पुलिस को घटना का पता तक नहीं था, जबकि एक युवक गोली लगने से घायल हो गया था। अब नरैनी कस्बे में कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर एक बैंक के ताले टूट गए हैं। तहसील परिसर के पास चोरों ने ताले तोड़कर बैंक में चोरी का प्रयास किया। हालांकि, सफल नहीं हो सके। चौंकाने वाली बात यह है कि बैंक के सीसीटीवी कैमरे भी खराब पड़े मिले। अब समझा जा सकता है कि बैंक की कितनी बड़ी लापरवाही है।

कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर घटना

बताया जाता है कि बीती रात नरैनी कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर तहसील परिसर के पास इंडियन बैंक (इलाहाबाद) के मुख्य गेट का ताला चोरों ने कटर से काट डाला।

ये भी पढ़ें : बांदा में ADG प्रेम प्रकाश के निर्देश, अफसरों-कर्मचारियों के हमलावरों पर NSA-गैंगस्टर लगाएं

हालांकि, शटर का ताला तोड़ने में चोर कामयाब नहीं हुए। इस वजह से बैंक में बड़ी घटना रुक गई। वहीं बैंक परिसर का ताला तोड़ा जाना कहीं न कहीं नरैनी पुलिस की पैट्रोलिंग पर सवालिया निशान पैदा कर रहा है। साथ ही पुलिस की लापरवाही की ओर इशारा कर रहा है। वारदात में बैंक प्रबंधन की लापरवाही भी खुलकर सामने आ गई है। बैंक के अंदर व बाहर 6 सीसी टीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन सभी खराब मिले। ब्रांच मैनेजर सुरेंद्र कुमार सुबह शाखा पहुंचे तो ताला टूटा देखकर थाना पुलिस को जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी सविता श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर मुआयना भी किया।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में बालू खदान पर गोलियां चलने से दहशत कायम, पुलिस ने लिखी FIR-लेकिन खाली हाथ