Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : बांदा में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गाड़ी छोड़ चालक-परिचालक फरार..

Banda : Painful death of bike rider due to roadways bus collision
मृतक (फाइल फोटो), रोते-बिलखते परिजन (दाएं)।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के तिंदवारी में हुए एक सड़क हादसे में रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब युवक बाइक से

सामान खरीदकर घर वापस लौट रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, हादसे के बाद रोडवेज बस चालक और परिचालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए।

तिंदवारी पुलिस ने कब्जे में ली रोडवेज बस

जानकारी के अनुसार चिल्ला थाना क्षेत्र के बंबिया गांव के लल्लू (36) आज तिंदवारी कस्बे से सामान खरीदकर बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में जसईपुर गांव के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने उनको टक्कर मार दी। बताते हैं कि युवक बस के पहिए के नीचे आकर फंस गए।

ये भी पढ़ें : सावधान ! बांदा में डेंगू की दस्तक, 3 मरीज मिले, वायरल-डायरिया पहले से.. 

काफी दूर तक वह बस में फंसे चले गए। लोगों के शोर मचाने पर चालक ने बस को रोका। इसके बाद चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। लोगों ने जबतक युवक को बस के नीचे से निकाला। उनकी मौत हो चुकी थी। थानाध्यक्ष कौशल सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतक के भाई ने बताई यह बात, 8 माह की बेटी..

मृतक के बड़े भाई गौतम कुशवाहा का कहना है कि मृतक पांच भाइयों में चौथे नंबर के थे। वह हैदराबाद में रहकर काम करते हैं। जन्माष्टमी घर आए हुए थे। उनकी करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। परिवार में पत्नी सोनम के अलावा 8 माह की बेटी बची है। थाना प्रभारी तिंदवारी कौशल सिंह का कहना है कि चालक-परिचालक फरार हैं। बस को कब्जे में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें : Banda : बांदा के बाबूलाल चौराहे पर ट्रैफिक लाइट सिस्टम का उद्घाटन