Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Chitrakoot : पुलिस हिरासत में प्रेमी की ट्रेन से गिरकर मौत, उठे सवाल-पढ़िए पूरी खबर..

Chitrakoot : Lover dies after falling from train in police custody, read full news

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर ले जा रही पुलिस की हिरासत से युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक ने ट्रेन से छलांग लगा दी। घटना के समय पुलिस और लड़की का पिता दोनों को पकड़कर ले जा रहे थे। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं लड़के के पिता ने उसे ट्रेन से फेंके जाने का संदेह जताया है।

प्रेमी-प्रेमिका को छत्तीगढ़ ले जा रही थी पुलिस

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रहने वाले कुंवर सिंह यादव का गांव की युवती से तीन साल से प्रेम प्रसंग था। वह अयोध्या में काम कर रहा था। इसी दौरान बीती 11 अगस्त को युवती भागकर उसके पास आ गई। युवती के पिता ने कुंडा थाने में एफआईआर कराई। पुलिस व युवती के पिता खोजबीन करते हुए अयोध्या पहुंचे।

ये भी पढ़ें : UP BJP : I.N.D.I.A. के चलते भाजपा फूंक-फूंककर रख रही कदम, जिलाध्यक्षों की नियुक्ति का बढ़ा इंतजार

युवती को बरामद कर कुवंर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों को लेकर ट्रेन से छत्तीसगढ़ जा रही थी। रास्ते में कुवंर ट्रेन से कूद गया। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं छत्तीगढ़ पुलिस ने चित्रकूट की मारकुंडी पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। वहीं कुंवर के पिता राजकुमार का आरोप है कि बेटे की युवती से दोस्ती थी और युवती का पिता उनके बेटे को पकड़कर ले जा रहा था। उन्होंने बेटे को ट्रेन से फेंके जाने की आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें : घोसी : सपा ने भाजपा को किया चारों खाने चित्त, 40 हजार से ज्यादा वोटों से पटका, अखिलेश बोले- जीता एक, पर हारे कई भावी मंत्री 

घोसी : सपा ने भाजपा को किया चारों खाने चित्त, 40 हजार से ज्यादा वोटों से पटका, अखिलेश बोले- जीता एक, पर हारे कई भावी मंत्री