Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Big News : बांदा में सर्राफा व्यवसाई की हत्या कर लूट, ग्रामीण नहीं उठने दे रहे शव

Major incident in Banda, Sarafa businessman shot dead Miscreants loot jewelry

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आपराधिक वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार शाम हुई एक लूट और हत्या की वारदात ने पूरे महकमे को हिलाकर रख दिया। बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि बदमाश सर्राफा का जेवरातों से भरा बैग लूटकर भागे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मौके पर एक जेवर वाला बैग मिला है। गोली व्यवसाई के सिर पर सटाकर मारी गई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा व अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान भी मौके पर पहुंचे। स्थिति का जायजा लिया। पुलिस अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं मौके पर कई थानों का फोर्स भी मौजूद है।

फतेहगंज क्षेत्र में मंगलवार शाम वारदात

दरअसल, यह वारदात फतेहगंज थाना क्षेत्र में हुई। बताया जाता है कि फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव के रहने वाले छोटा उर्फ जितेंद्र सोनी (32) पुत्र शिवचरन बघेलाबारी तिराहे पर जेवरात की दुकान करते हैं।

Major incident in Banda, Sarafa businessman shot dead Miscreants loot jewelry
फाइल फोटो।

वह सर्राफा व्यवसाई हैं। जेवर बेचने के साथ ही मरम्मत भी कराते हैं। बताते हैं कि आज शाम करीब साढ़े 6 बजे दुकान बंद करके बाइक में घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव के पास नट बाबा स्थान के सामने पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनको पीछे से आकर रोक लिया।

ये भी पढ़ें : Filmy Style : ज्वैलरी शाॅप के पास खोली जूस की दुकान, फिर सुरंग बनाकर करोड़ों के गहने पार

फिर बदमाशों ने उनकी कनपटी पर सटाकर गोली मारी। गोली लगते ही वह गिर पड़े। इसके बाद बदमाश जेवरों से भरा बैग लेकर भाग निकले। हालांकि, अपर पुलिस महेंद्र चौहान का कहना है कि मौके पर एक बैग पड़ा मिला है, जिसमें कुछ जेवर भी हैं।

Major incident in Banda, Sarafa businessman shot dead Miscreants loot jewelry

घटना से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने शव को मौके से उठने से रोक दिया। लोगों का कहना है कि बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोलियों चलाईं। इसके बाद बदमाश व्यवसाई का जेवर वाला बैग लेकर भाग गए हैं। वहीं घटना की सूचना के बावजूद पुलिस देर से मौके पर पहुंची। इन्हीं बातों को लेकर ग्रामीण नाराज हैं। समाचार लिखे जाने तक शव को मौके से उठाया नहीं जा सका है। पुलिस ग्रामीणों और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा की बड़ी खबर : महोबा इंस्पेक्टर, 4 दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड, कार लूट का खुलासा