Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

36 घंटे बाद लगभग 120 किमी दूर मिली व्यापारी प्रदीप के अपहरण में प्रयुक्त इनोवा कार

समरनीति न्यूज, बांदाः टाइल्स शोरूम के मालिक प्रदीप सिंह के अपहरण के लगभग 36 घंटे बाद अपहरण में प्रयुक्त उनकी इनोवा कार बांदा से लगभग 120 किमी दूर यूपी से सटे मध्यप्रदेश के मातगुवां थाना क्षेत्र में पारा चौकी के पास मिली है। वहां यह कार लावारिस हालत में खड़ी मिली है। एमपी पुलिस ने इसे बरामद करने के बाद यूपी पुलिस से संपर्क किया। सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद बांदा के पुलिस कप्तान एस.आनंद अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मध्यप्रदेश के उस इलाके में पहुंचे जहां पर कार खड़ी मिली।

मौके पर पास की झाड़ियों में तलाशी लेती मध्यप्रदेश पुलिस।

शुक्रवार रात हुआ था बांदा से टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण 

इतना ही नहीं बांदा से फारेंसिक एक्सपर्ट की एक टीम भी पुलिस अधिकारियों के साथ पहुंची। इस टीम के एक्सपर्ट ने कार की तलाशी ली। साथ ही कार के शीशों, गेट के हैंडल और उसमें मिले सामान से फिंगर प्रिंट लेने के साथ ही बाकी सामान की फोटोग्राफी भी की।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण

जांच के दौरान पुलिस को कार में एक जोड़ी काले स्पोर्ट्स शू मिले हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो कार का एमपी में मिलना बताता है कि अपहरणकर्ता यूपी से सटे एमपी इलाके में हैं या फिर पुलिस को चकमा देने के लिए कार को वहां छोड़कर आगे निकल गए हैं।

मध्यप्रदेश के इलाके में खड़ी बांदा से अपह्रत व्यवसाई प्रदीप की इनोवा कार।

जल्द नतीजों की उम्मीद – एस.आनंद

दूसरी ओर बांदा के एसपी एस. आनंद ने बताया है कि पुलिस काफी तेजी से दिन-रात एक करते हुए इस मामले में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही नतीजे सामने होंगे। बताते चलें कि मामले में पुलिस अधिकारी अपनी टीमों से लगातार संपर्क में रहकर उनको अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए दिशा-निर्देश दे रहे हैं। घटना के बाद से ही बांदा पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले में काफी तेजी दिखाई। पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही टीमें गठित करके मामले में सक्रियता बढ़ा दी थी।