Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बिहार के मुजफ्फरपुर में सरेआम पूर्व मेयर की एके-47 से भूनकर हत्या

समीर कुमार, मुजफ्फरनगर के पूर्व मेयर। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर नगर बनारस बैंक चौक के पास दुस्साहिक वारदात के तहत रविवार शाम अपराधियों ने जिले के पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके ड्राइवर को AK-47 से भूनकर हत्या कर दी। हत्यारों ने उनको 50 से अधिक गोलियां मारी। वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः  प्रधान की शादीशुदा बेटी को घर में घुसकर सिर में मारी गोली, तड़पकर मौत

यह घटना लगभग शाम 7:30 बजे की है। घटना के वक्त मेयर अपने ड्राइवर के साथ कहीं से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक किया। अपराधियों ने अपनी बाइक को पूर्व मेयर की गाड़ी के आगे रोक दिया। इससे पहले कि ड्राइवर कुछ समझ पाता बदमाशों ने मेयर की गाड़ी पर आगे से ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग भागकर इधर-उधर छिप गए। लोगों ने कहा कि अपराधियों ने दो मैगजीन खाली कर दीं। बाद में बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः सरेआम युवक के सीने में उतारीं छह गोलियां, हत्याकांड से हड़कंप

मौके पर डीएसपी और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बताते चलें कि समीर कुमार मुजफ्फरपुर के सार्वजनिक जीवन में काफी जाने-पहचाने नाम थे। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। लोगों में वारदात के बाद गुस्सा और अफसोस दोनों है।