Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधान की शादीशुदा बेटी को घर में घुसकर सिर में मारी गोली, तड़पकर मौत

फतेहपुर के गांव में प्रधान की बेटी की गोली मारकर हत्या के बाद मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़।

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले के खखरेड़ू थाना क्षेत्र के बरहटा गांव में बीती रात एक ग्राम प्रधान की बेटी की अज्ञात बदमाशों ने घर में गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने शादीशुदा युवती को उस वक्त गोली मारी जब वह घर में सो रही थी। गोली सीधे उसके सिर में मारी गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग और आसपास के लोग चौंककर उठे। घर के लोगों को खून से लतपथ युवती तड़पती हुई मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मृतका के पिता ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

पिता ने अज्ञात पांच लोगों के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट, वारदात से गांव में दहशत 

बताते हैं कि ग्राम प्रधान शमीम अहमद की बेटी शेबा उर्फ सायबा बानो (22) की थी और लगभग एक साल पहले ही जहांगीर नगर गहुरा गांव के रहने वाले तौफीक खान नाम के शख्स से उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद पति सऊदी अरब चला गया और पत्नी अपनी सुविधा के लिए मायके आकर माता-पिता के साथ रहने लगी।

ये भी पढ़ेंः मुलायम और अखिलेश ने एक मंच से बोला पीएम मोदी पर हमला, जानिए क्या कहा… 

बताया जाता है कि बीती शमीम अहमद कहीं बाहर गए थे। उनकी बेटी सायबा अपनी मां व दूसरी बहनों के साथ घर में सो रही थी। इसी दौरान अज्ञात बमदाशों ने घर में घुसकर सोते वक्त उससे सिर में गोली मार दी। रात के सन्नाटे में गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोगों के साथ-साथ आसपास के घरों को लोग भी चौंककर उठ गए।

ये भी पढ़ेंः सरेआम युवक के सीने में उतारीं छह गोलियां, हत्याकांड से हड़कंप 

परिवार के लोगों का कहना है कि गोली मारने के बाद बदमाशों के घर की छत के रास्ते नीचे उतरने की आवाज आई। पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है। सीओ अंशुमान मिश्र व थानाध्यक्ष सच्चिदानंद त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।