Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

कांवेंट स्कूल के प्रधानाचार्य को सरेआम गोली मारी, गंभीर हाल में रेफर

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के अतर्रा कस्बे में रामलीला मैदान पर स्थित नेहरू कॉन्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य डीएस सोनी को रविवार को सरेआम अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद आसपास के लोगों ने किसी तरह उनको संभाला और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिलाअस्पताल में भी उनकी हालत गंभीर बनी रही और चिकित्सकों ने वहां से भी कानपुर रेफर कर दिया गया।

गणेश विसर्जन के जुलूस की गहमागमही के दौरान अज्ञात लोगों ने मारी गोली 

जानकारी के मुताबिक रामलीला मैदान के पास रहने वाले देवी शंकर सोनी (50) पुत्र मुरलिया को रविवार के दिन नरैनी रोड पर उस समय गोली मार दी गई, जब गणेश प्रतिमा विसर्जन करने वाली टीमों में शामिल लोगों की गहमागहमी चल रही थी।

ये भी पढ़ेंः सरकारी नौकरी की गुड न्यूज, आईटीबीपी ने निकाली भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदन..

श्री सोनी नरैनी रोड पर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए अज्ञात लोगों ने उनपर गोली चला दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। बताया जा रहा है कि गोली उनके पेट में धंसी है।

ये भी पढ़ेंः सत्ता का नशाः बीजेपी विधायक ने़ DM के सामने डीआईओएस को पीटा..

गोली किसने मारी और क्यों मारी, इस बात का पता नहीं चल सका है। इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह ने बताया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल का इलाज चल रहा है। बयान दर्ज किया जाएगा।