Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसा, कार सवार माता-पिता और जवान बेटे की मौके पर ही मौत, मृतकों में प्रधानाध्यापिका शामिल

हादसे के बाद मेडिकल कालेज में शवों के पास रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर और आल्टो कार की टक्कर में वैवाहिक समारोह से लौट रहे माता-पिता और उनके जवान बेटे की मौत हो गई। मरने वाली महिला बांदा में ही पूर्व माध्यामिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका बताई जा रही हैं जबकि उनके पति पूर्व फौजी थे। बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कच्ची सड़क के पास पुआल से लदा हुआ ट्रैक्टर बांदा की ओर जा रहा था।

नरैनी रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा  

हादसे के बाद मेडिकल कालेज में शवों के पास रोते-बिलखते परिजन।

अचानक डिवाइटर आगे आने से ट्रैक्टर चालक का तेज ब्रैक लगाना बताया जा रहा है। इसी दौरान पीछे से नरैनी की ओर से आ रही आल्टो कार ट्राली में जा घुसी। कार में सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके की ओर दौड़े। कार में सवार तीनों व्यक्तियों के सिर में ज्यादा गंभीर चोटें आईं।

ये भी पढ़ेंः 80-90 के दशक में बालीवुड के मशहूर विलेन रहे महेश आनंद की सड़ी-गली हालत में मिली लाश

तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तुरंत ही थाना पुलिस को दी। गिरवां थानाध्यक्ष चन्द्रभान सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस तीनों को मेडिकल कालेज लेकर पहुंची। वहां चिकित्सकों ने देखते ही तीनों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद मेडिकल कालेज में मौजूद पुलिसकर्मी व हादसे में मारे गए लोगों के परिचित लोग।

डीएम कालोनी के रहने वाले थे मृतक 

मृतकों की पहचान बांदा शहर की डीएम कालोनी निवासी दयाराम (56) उनकी पत्नी कमलेश देवी (50) तथा उनके बेटे आशुतोष वर्मा (22) के रूप में हुई है। 

ये भी पढ़ेंः बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में मिली अर्द्धनग्न युवती की लाश का रहस्य खुला, 3 साल पहले घर से लापता रुचि थी मरने वाली..

बताया जाता है कि नरैनी रोड पर स्थित गांव कलेक्टर का पुरवा से माता-पिता और बेटा एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। गाड़ी बेटा आशुतोष चला रहा था और माता-पिता बैठे हुए थे।

हादसे के ठीक बाद ट्रैक्टर ट्राली में घुसी हुई कार।

बताते हैं कि मृतक दयाराम का आशुतोष इकलौता बेटा था और उनकी दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। दयाराम सीआरपीएफ के रिटायर्ड हवलदार थे। उनकी पत्नी बांदा के महोखर गांव में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका थीं।