Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, परिजनों में कोहराम मचा, शिक्षक जगत में शोक की लहर

शिक्षक रंगनाथ पांडे। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में एक शिक्षक की ठंड लगने से मौत हो गई। शिक्षक की बीती रात ठंड लगने से हालत बिगड़ी थी। इसके बाद उनको जिला अस्पताल लाया गया था। वहां चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरू किया। लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। परिजनों में उनकी मौत से कोहराम मच गया है।

जिला अस्पताल में मौत, इलाहाबाद में अंतिम संस्कार 

बताया जाता है कि हिंदू इंटर कालेज (अतर्रा) में तैनात सहायक अध्यापक रंगनाथ पांडे (50) बीती रात परिवार के साथ थे। इसी बीच उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। परिवार के लोग उनको लेकर अतर्रा स्वास्थ केंद्र पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः ओवरलोडिंग रोकने में विफल बांदा प्रशासन को आइना दिखा गईं खनिज निदेशक रोशन जैकब, सैकड़ों ओवरलोड ट्रक सीज-सरकार को 90 लाख मुनाफा

वहां से चिकित्सकों ने उनको गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके निधन से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं शिक्षक जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में सीबीआई ने पूर्व अपर महाधिवक्ता एवं विधि सलाहाकार मनोज त्रिवेदी से 2 घंटे की पूछताछ, बांदा में भी हड़कंप

बताया जाता है कि उनके एक पुत्र आदर्श पांडे (16) है जो 11वीं में इलाहाबाद में पढ़ता है। वहीं बेटी आकांक्षा (19) बीएससी कर रही है। स्व. श्री पांडे का अंतिम संस्कार इलाहाबाद में किया गया है। उनकी पत्नी सुषमा का रो-रोकर बुरा हाल है।