Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मौसी की शादी के बीच से घर लौटा युवक और झूल गया फांसी पर..

murder in Banda news
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में हुई एक बेहद चौंकाने वाली घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। शहर के बंगालीपुरा मोहल्ले में एक युवक अपनी मौसी की शादी के फेरे देखकर घर लौटा। इसके बाद न जाने क्या हुआ कि उसने घर में छोटी बहन के दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घर के लोगों को घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब सुबह उसने कमरे का दरवाजा नहीं खोला।

शहर के बंगालीपुरा का मामला  

शादी से लौटे परिवार के लोगों ने सुबह आकर कमरे में झांका तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक की लाश फांसी पर लटक रही थी। परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासाः पहले महिला से जबरन बनवाते थे संबंध, फिर वीडियो से ब्लैकमेल कर वसूलते थे लाखों, अब जा रहे जेल..

बताया जाता है कि शहर के बंगालीपुरा निवासी उमेश राजपूत का बेटा दिलीप (22) बीती रात परिवार के साथ मौसी की शादी में गया था। वहां से देर रात लगभग 1 बजे युवक घर लौटने की बात कहकर वहां से आ गया। इसके बाद उसने घर में छोटी बहन रीनू के दुपट्टे से फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ेंः ब्रेन हेमरेज से बांदा के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी एके सिंह की मौत, जबलपुर भेजा गया शव

परिवार के लोग सुबह जब घर पहुंचे तो उनको घटना की जानकारी हुई। परिजनों का कहना है कि दसवीं पास दिलीप किसानी के कामकाज में हाथ बंटाता था। वहीं उसकी दो बहने हैं। बड़ी बहन बीनू शादीशुदा है जबकि छोटी रीनू पढ़ाई कर रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर आसपास के लोग भी बेहद दुखी हैं।