Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट, यह है पूरा मामला..

Banda : FIR against three including former municipality president in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : सपा कार्यालय के बाहर जिला सचिव से हुई मारपीट के मामले में पार्टी के नेता एवं पूर्व बांदा पालिकाध्यक्ष मोहन साहू समेत 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीनगर के रहने वाले

वीरेंद्र गुप्ता ने कोतवाली में दी तहरीर थी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूर्व पालिकाध्यक्ष मोहन साहू समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। जांच की जा रही है।

सपा जिला सचिव ने ही दर्ज कराई एफआईआर

उनका कहना था कि वह सपा में जिला सचिव हैं और 18 जुलाई को सपा कार्यालय में राष्ट्रीय महासचिव विशंभर निषाद के जन्मदिन कार्यक्रम में गए थे।उन्होंने आरोप लगाया कि बांदा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष मोहन साहू ने चुनाव में साथ न देने की बात कहते हुए उनके साथ अभद्रता की।

ये भी पढ़ें : बांदा : घर से बुलाकर ले गए थे दो लोग, सुबह मिला शव.. 

फिर सपा कार्यालय के बाहर आने पर पूर्व पालिकाध्यक्ष व उनके फुफुरे भाई राकेश साहू और रिश्तेदार लवलेश साहू ने मारपीट शुरू कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। उधर, पुलिस ने पूर्व पालिकाध्यक्ष समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं सीओ सिटी गवेंद्र पाल गौतम का कहना है कि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में व्यक्ति को घेरकर लाठियों से बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, हाथ-पैर तोड़े, पांच पर मुकदमा..