Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

व्यक्ति को घेरकर लाठियों से बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, हाथ-पैर तोड़े, पांच पर मुकदमा..

Youth brutally beaten to death in Banda, five murderers absconding

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज एक व्यक्ति की लाठियों से पीट-पीटकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने मृतक के हाथ और पैरों तक को तोड़ डाला। तबतक लाठियां बरसाते रहे जबतक वह मर नहीं गया। इसके बाद पांचों हत्यारोपी मौके से भाग निकले। घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब मरने वाला व्यक्ति

खेत की रखवाली कर रहा था। बताते हैं कि हत्यारोपियों ने खेत में बकरी जाने पर हुए विवाद में दिन में उसे जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल, पांचों हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खेत में बकरी जाने पर टोकने पर विवाद, धमकी देकर की हत्या

जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र के चौसड़ गांव के ब्रजमोहन (40) बीती रात अपने खेत की रखवाली कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसी गुड्डू खान के भतीजे सनी खान ने अपनी बकरियां ब्रजमोहन के धान खेत में छोड़ दीं। टोकने पर गुड्डू खान और उसके रिश्तेदारों ने विवाद शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : करंट से दरोगा समेत 16 की मौत, नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर फैला करंट 

इसके बाद गालियां देते मरने-मारने पर उतर आए। किसी तरह आसपास के लोगों ने बीच में पड़कर उस समय मामला शांत करा दिया। बताते हैं कि जाते समय गुड्डू खान ने ब्रजमोहन को जान से मारने की धमकी दी।

इतना पीटा कि हाथ-पैर तक टूटे, मरणासन्न कर हुए फरार

बताते हैं कि बुधवार रात खेत की रखवाली कर रहे ब्रजमोहन को पांच लोगों ने यूकेलिप्टिस के सेक्टर के पास लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटकर मार डाला। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मृतक का छोटा भाई शिवमोहन वहां पहुंचा।

ये भी पढ़ें : Banda : पंजाब में घायल युवक ने बांदा पहुंचकर तोड़ा दम, एक और युवक की हादसे में मौत

तबतक हत्यारोपी भाग निकले। पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी। सीओ बबेरू राकेश सिंह, थानाध्यक्ष कृष्णदेव त्रिपाठी, चौकी प्रभारी ओरन सुभाषचंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गुड्डू खान समेत चार पर मुकदमा, सभी अबतक फरार

थानाध्यक्ष का कहना है कि शिवमोहन की तहरीर पर पुलिस ने गुड्डू खान को नामजद करते हुए 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा है। मृतक अविवाहित था। तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। माता-पिता की पहले मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : करंट से दरोगा समेत 16 की मौत, नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर फैला करंट