Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : पंजाब में घायल युवक ने बांदा पहुंचकर तोड़ा दम, एक और युवक की हादसे में मौत

Accident in Banda, two including woman from Chitrakoot died

समरनीति न्यूज, बांदा : दो अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक सवार युवक की जहां ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। वहीं पंजाब में कार की टक्कर से घायल व्यक्ति ने बांदा मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। दोनों हादसों से परिवारों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बबेरू में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के निभौर गांव निवासी सौरभ निषाद (20) अपने पिता

के साथ ठेकेदारी का काम देखते थे। मंगलवार रात बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान टोलाकलां गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। इससे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बबेरू स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। चालक मौके से भाग निकला। पुलिस का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है।

पंजाब में हुआ था हादसा, एंबुलेस से..

वहीं दूसरी ओर बिसंडा क्षेत्र के कैरी गांव के रहने वाले श्रीराम (26) अपने जीजा राजू के साथ 20 जून पंजाब के जोगा गांव मजदूरी करने गए थे। 14 जुलाई को पैदल बाजार जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार एक कार ने टक्कर मार दी। पहले उनका पटियाला अस्पताल में इलाज चला। फिर एंबुलेंस के जरिए मंगलवार को गांव लाया जा रहा था। रास्ते में अचानक हालत बिगड़ गई। बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां पहुंचकर उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : बांदा में घर से निकले व्यक्ति का शव ट्रेन पटरी पर पड़ा मिलने से सनसनी