Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

घर से निकले व्यक्ति का शव ट्रेन पटरी पर पड़ा मिलने से सनसनी

in Banda gateman raised an alarm, but as soon as train approached, he jumped, left in tatters

समरनीति न्यूज, बांदा : हमीरपुर के रहने वाले एक व्यक्ति का शव बांदा में ट्रेन की पटरी पर पड़ा मिला है। मृतक मौजूदा समय में बांदा में किराये पर रह रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि

मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार हमीरपुर के सिसोलर गांव के रहने वाले अनिल (36) बांदा शहर के अलीगंज मोहल्ले में किराये पर रहते थे।

पास में मिले मोबाइल से घर पहुंची सूचना

शहर कोतवाली क्षेत्र के डिंगवाही गांव के पास आज उन्होंने ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। बाद में कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से निकले मोबाइल के जरिए परिजनों को सूचना दी। मृतक के बड़े भाई जुगुल किशोर का कहना है कि अनिल अपनी पत्नी उर्मिला और चार बेटों व दो बेटियों के साथ किराय के मकान में रहता था।

ये भी पढ़ें : बांदा SP अभिनंदन ने 23 दरोगाओं के किए तबादले, लापरवाहों को दिखाया पुलिस लाइन्स का रास्ता और..

सोमवार दोपहर वह बिना बताए घर से निकले थे। देर शाम तक वापस नहीं लौटे। फिर उनके शव के मिलने की सूचना आई। परिवार के लोग कारण नहीं बता सके हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। उधर, घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : बांदा में NCC Cadests ने किया पौधरोपण, संरक्षण का लिया संकल्प