Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नौकर को घर छोड़कर लौट रहे मोटर पार्ट्स दुकान मालिक समेत दो की मौत, दो गंभीर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो अलग-अलग जगहों पर पहुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दोनों हादसे बीती देर रात लगभग साढ़े 10 बजे के आसपास हुए। मरने वालों में एक स्पेयर्स पार्ट्स की दुकान के मालिक भी शामिल हैं जो अपनी दुकान पर काम करने वाले को उसके गांव छोड़कर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसा का शिकार हो गए। बताते हैं कि शहर के जीजीआईसी स्कूल के पास डिलहागंज में रहने वाले गगन (34) की स्पेयर्स पार्ट्स की दुकान हैं।

पेड़ से जा टकराई अनियंत्रित बाइक 

वह बीती देर शाम दुकान के नौकर को घर छोड़ने उसके गांव डिंगवाही गए थे। वहां से लौटकर आ रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में जमुनीपुरवा के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं। आसपास के लोगों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तो़ड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दो बाइकें आपस में टकराईं

उधर, एक अन्य हादसे में बिसंडा के पारा गांव के रहने वाले रामभवन साहू (35) बाइक से बीती रात करीब साढ़े 10 बजे अतर्रा से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बिसंडा-ओरन मार्ग पर बघनियापुरवा गांव के पास सामने से आ रही एक दूसरी बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइकों पर सवार तीनों लोग छिटककर दूर जा गिरे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसेः लेखपाल और इंटरमीडिएट की परीक्षा देने जा रहे छात्रों समेत 7 लोग घायल

इससे रामभवन के अलावा दूसरी बाइक पर सवार उदय वर्मा (32) तथा अरुण तिवारी (35) निवासी बिसंडा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डायल-100 के पुलिस कर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां रामभवन ने दम तोड़ दिया जबकि बाकी दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।