Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के व्यक्ति की बांदा में ठंड लगने से महोबा से लौटते वक्त ट्रेन में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कानपुर से दवा लेने महोबा गए एक व्यक्ति की ट्रेन में ठंड लगने से मौत हो गई। साथ में चल रहे उनके भाई ने बांदा पहुंचने पर जीआरपी को इसकी जानकारी दी। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं कानपुर में परिजनों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि वह बीमार रहते थे और दवा लेने के लिए ही महोबा गए थे। वहीं से लौट रहे थे। उनके भाई का कहना है कि ठंड लगने से उनकी हालत बिगड़ गई थी।

महोबा से दवा लेकर लौटते वक्त हुई घटना  

बताया जाता है कि कानपुर के अरमापुर निवासी रामकुमार गुप्ता (65) पुत्र महावीर अपने भाई छुटकू (60) के साथ महोबा गए थे। वहां उनको आयुर्वेदिक दवा लेनी थी। दोनों भाई वहां से लौटकर खजुराहो एक्सप्रेस से बांदा आ रहे थे ताकि कानपुर के लिए दूसरी ट्रेन पकड़ सकें।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के बाद अब ई़डी ने डीएम बी.चंद्रकला और खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन, एमएलसी रमेश मिश्रा समेत 11 के खिलाफ लिखी FIR

इसी बीच रास्ते में रामकुमार की ठंड से हालत बिगड़ गई और कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। ट्रेन बांदा पहुंची तो साथ में चल रहे भाई छुटकू ने जीआरपी को जानकारी दी। जीआरपी ने लिखित कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक कानपुर में हलवाई का काम करते थे।