Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 10 फीट की उंचाई पर लटकी मिली लाश, भाई ने आत्महत्या तो पुलिस ने संदिग्ध मानकर शुरू की जांच

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुई चौंकाने वाली घटना के तहत संदिग्ध हालत में एक दोनों पैरों से विकलांग युवक का शव फांसी पर लटकता मिला है। मरने वाले के भाई व परिजनों का कहना है कि मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस सुसाइड नोट में घटना की वजह मानसिक परेशानी बताई है। साथ ही उसमें मां का ख्याल रखने की बात भी कही गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा 

उधर, पुलिस का कहना है कि मृतक दोनों पैरों से विकलांग था जबकि उसकी लाश लगभग 10 फीट उंचाई पर लटकी थी। वह कैसे इतने उपर पहुंचा, यह जांच का विषय है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु की जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः यूपी के बाद गठबंधन की राह पर बिहार, तेजस्वी ने लिया माया से आशीर्वाद, कहा- मोदी के आगे घुटने न टेकने के कारण जेल में पिता

बताया जाता है कि देहात कोतवाली के पचनेही गांव में गंगा प्रसाद (25) पुत्र अधुआ कौरी का बीती शाम लगभग 6 बजे रस्सी से फंदे पर लटका मिला। रात में परिवार के लोगों ने कमरा खुलवाया तो उनको शव लटकता मिला और घटना की जानकारी हो सकी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बीए की छात्रा की संदिग्ध हालात में जहर खाने से मौत, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

बताते हैं कि मृतक बीएड किए हुए था। पुलिस का कहना है कि शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जो मृतक के भाई चंद्रपाल को संबोधित है और उसमें मां का ख्याल रखने की बात कही गई है। बहरहाल घटना हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा पुलिस की जांच के बाद हो सकेगा।