Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

आजम को बरेली शिफ्ट करने की योजना रद्द, शूटर खान मुबारक हरदोई जेल गया

azam khan shooter khan mohammad

समरनीति न्यूज, लखनऊ/सीतापुरः बेटे के फर्जी कागजात बनवाकर उसे विधायक बनाने के आरोप में जेल में बंद आजम खां को रामपुर पेशी के बाद बरेली शिफ्ट करने की प्लेनिंग रद्द कर दी गई। सूत्रों की माने तो अंतिम समय में इसपर विराम लग गया है। अब आजम को सीतापुर जेल में ही रखा जाएगा। उनकी तीन दिन लगातार होने वाली पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कराई जाएगी। आज भी आजम की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कराई गई। जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि नेटवर्किंग में समस्या के चलते पेशी होने में दिक्कत हुई। इस वजह से पेशी ठीक से हो नहीं पाई।

पहले थी बरेली जेल में शिफ्ट करने की योजना

उधर, सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जा रहे माफिया छोटा राजन के शार्प शूटर खान मुबारक को सीतापुर की जगह अब हरदोई जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ऐसा आजम के सुरक्षा कारणों को देखते हुए किया गया है। बता दें कि आजम के साथ उनकी विधायक पत्नी तजीन फात्मा, बेटा पूर्व विधायक अब्दुल्ला सीतापुर जेल में फर्जी कागजात बनवाने के मामले में इस वक्त सीतापुर जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़ेंः अब बरेली जेल में कटेंगी आजम खां की रातें, पत्नी-बेटा सीतापुर कारागार में ही..

बताते चलें कि एक पूर्व मंत्री की हत्या का साजिश रचने वाले और जेल में सुविधाओं का वीडियो वायरल करने के बाद माफिया मुबारक खान चर्चा में आया था। इसके बाद उसे लखनऊ जेल से सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया था। बताते चलें कि विशेष सचिव सुरेश कुमार पांडे ने डीजी कारागार को पत्र भेजा था। 22 फरवरी को आईजी एसटीएफ ने विचाराधीन बंदी खान मुबारक को लखनऊ जेल से कहीं दूसरी जेल में शिफ्ट करने की संस्तुति की थी। विचाराधीन बंदी खान मुबारक को स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की रिपोर्ट पर सीतापुर जेल में शिफ्ट करने का आदेश जारी हुआ था।

ये भी पढ़ेंः एस्ट्रेस उर्वशी रौतेला की नई बिकनी फोटो को कुछ घंटों में 13 लाख से ज्यादा लाइक