Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घायल आशा बहू ने तोड़ा दम, हादसे में इंदिरानगर निवासी दंपति व बच्चे गंभीर

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बोलेरो जीप की टक्कर से घायल हुई आशा बहू ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। नगर कोतवाली क्षेत्र के पड़ुई गांव में रहने वाली बबली (35) पत्नी स्व. विनोद पाल आशा बहू के तौर पर काम कर रही थीं। वर्ष 2018 में 23 दिसंबर को वह जिला महिला अस्पताल (बांदा) से काम निपटाने के बाद टेंपो से पड़ुई गांव जा रही थीं। इसी दौरान रास्ते में बोलेरो जीप ने उन्हें टक्कर मार दी थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उनकी हालत गंभीर होने के कारण उनको जिला अस्पताल से रेफर कर दिया गया। उनका ग्वालियर में भी इलाज चला। बाद में बांदा मेडिकल कालेज में भी उनका इलाज चला। हालत ठीक होने पर परिजन उनको घर ले गए। बताते हैं कि बीती शाम उनकी हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उनकी मौत हो गई।

पति का हो चुका देहांत, दो बच्चे हुए लावारिस  

बताते हैं कि मृतका आशा बहू अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गईं हैं। उसके पति विनोदपाल का 7 वर्ष पहले स्वर्गवास हो चुका है। ऐसे में दोनों बच्चे बेसहारा हो गए हैं। हालांकि मृतका के देवर प्रमोद का कहना है कि भाभी के दोनों बच्चों का पालन पोषण वही करेगा। हालांकि माता-पिता के गुजर जाने के बाद बच्चों की परवरिश कितनी मुश्किल हो जाती है, यह बताने की जरूरत नहीं है।

मंदिर दर्शन को जा रहा परिवार हादसे का शिकार 

एक अन्य घटना में शहर के इंदिरा नगर मुहल्ला निवासी नरेश कुमार (34) शनिवार सुबह अपनी पत्नी शालिनी (30), पुत्र रुद्र (9) और मानस (7) को बाइक से लेकर अतर्रा रोड में स्थित मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे। बड़ोखर बीआरसी के पास सामने से आ रहे चार पहिया से बचने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में शालिनी और बच्चों को गंभीर चोटें आईं हैं। सभी का जिला अस्पताल लाया गया। वहां से सभी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद राजकीय मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क के बाईं ओर एक गोवंश मृत पड़ा हुआ था और सामने से चार पहिया वाहन आ जाने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में घर में निकली 10वीं की छात्रा का हाथ कटा नग्न शव मिला, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका