Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पुलिस का गुडवर्क : बरामद चोरी की 25 बाइकों में आपकी तो नहीं, देखें लिस्ट..

9 members of interstate vehicle thief gang arrested with 25 stolen bikes in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले एक गुड वर्क करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने 9 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर चोरी की 25 बाइकें भी बारमद की हैं। इसकी जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने दी हैं। उन्होंने बताया कि बिसंडा थाना पुलिस ने इस अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

ये हैं पकड़े गए वाहन चोरों के नाम

बताते हैं कि पकड़े गए वाहन चोरों में 5 बांदा के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनकी पहचान नदीम, फैजान, सुजात उर्फ सज्जू, आफाक, तौफीक के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार

वहीं 3 बिसंडा थाना क्षेत्र के निवासी हैं, जिनके नाम रियाज, खादीम अली तथा अर्जुन श्रीवास बताए जाते हैं। वहीं 1 अभियुक्त मध्यप्रदेश के छतरपुर थाना क्षेत्र के नारायनपुर का रहने वाला है। उसका नाम सफीक खां है।

9 members of interstate vehicle thief gang arrested with 25 stolen bikes in Banda

इन क्षेत्रों की हैं बरामद हुईं बाइकें

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बरामद हुई बाइकों में लखनऊ, रायबरेली, मध्यप्रदेश के सतना और ज्यादातर बांदा जिले की हैं। बताते हैं कि 25 में से 22 बाइकों की पहचान कर ली गई है। इन बाइकों के चेसिस नंबर से उनके मालिकों का नाम-पता मिल गया है। हालांकि, बरामद हुईं 3 बाइकों की पहचान नहीं हो सकी है। उनकी पहचान करने का प्रयास जारी है।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिस का दावा, बाइक चोर पकड़ कर निशानदेही पर चोरी की 10 बाइकें बरामद कीं