Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में डिप्टी सीएम मौर्य की मौजूदगी में 732 करोड़ की जिला योजना पास

732 crore district plan passes amidst huge uproar in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जबरदस्त हंगामे के बीच कानपुर के प्रभारी मंत्री एवं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में करीब 732 करोड़ की जिला योजना को हरी झंडी मिल गई। इस दौरान जिला पंचायत के सदस्यों ने जहां शौचालयों और आवास के मामलों को उठाते हुए विरोध दर्ज कराया। वहीं प्रभारी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बजट न ला पाने वाले फिसड्डी साबित होने वाले विभाग और उनके अधिकारियों की जांच कराई जाए।

कई योजनाओं में जांच के आदेश भी दिए

साथ ही डिप्टी सीएम एवं प्रभारी मंत्री केशव मौर्य ने गौवंश केंद्र, पेयजल के साथ-साथ शौचालयों और आवास योजनाओं में गड़बड़ी के मामलों की जांच कराने के भी आदेश दिए हैं। इसके साथ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार कोरोना वायरल से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ेंः अब हवाई जहाज में भी Wi-Fi, चला सकेंगे फेसबुक-ट्विटर और व्हाट्सएप

इसलिए इसे बिल्कुल भी डरे नहीं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि शहर में रिंग रोड और दक्षिणी इलाके में अस्पताल के लिए जल्द ही बजट उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कानपुर के दक्षिणी इलाके में एक बड़ा अस्पताल बेहद जरूरी है। इस बात की गंभीरता को सरकार समझती है। इस मौके पर जिलाधिकारी कानपुर के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः आजम खां को एक और झटका, सरकार ने रद्द कीं कार्यकाल की 1188 भर्तियां