Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत और 19 घायल

जिला अस्पताल सीतापुर में घायलों का इलाज करते सीएमएस डा एके अग्रवाल।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः शहर कोतवाली क्षेत्र में हुए एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं दो बच्चों समेत करीब 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बारातियों के वाहन के एक अन्य वाहन से टकराने से हुआ। इससे शादी वाले घर में हाहाकार मच गया। खुशियां मातम में बदल गईं। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा बीती रात करीब 11 बजे हुआ। हादसे के वक्त लड़की पक्ष के लोग बारात के आने का इंतजार कर रहे थे। हादसे के वक्त दोनों ओर के लोगों में मातम पसर गया।

सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर हादसा  

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र में सीतापुर-लखीमपुर हाइवे पर शाहपुर दलवल गांव से बारातियों को लेकर एक ट्रैक्टर ट्राली जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में टेड़वा चिलौला गांव के पास एक टैंकर ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली सवार लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला। इस हादसे में अनिल (35), छोटा यादव (32), तेजपाल (40), छोटेलाल (40), अंकित (10) और विनोद (38) की मौत हो गई।

मौके पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली और मौजूद पुलिस बल व अन्य लोग।

सभी घायल अस्पताल में हुए भर्ती   

ये सभी शाहपुर दलावल गांव के रहने वाले थे। योगेन्द्र (42) समेत एक अन्य घायल ने लखनऊ ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। मरने वालों की संख्या 7 हो गई है। इस हादसे में 19 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां चिकित्सकों ने तेजी दिखाते हुए स्थिति को खुद संभाला। घायलों के इलाज के लिए खुद सीएमएस डा एके अग्रवाल भी जुटे रहे। बारात मछरेहटा गांव के शेनपुर गढ़ी जा रही थी।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर कोतवाली के मालखाने से सरकारी पिस्टल चोरी, लखनऊ के मढ़ियावां में थाने के मुंशी से बरामद! मुकदमा