Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रेमिका ने फाड़े दूल्हे के कपड़े, शादी रुकवाकर लिखाया मुकदमा 

प्रेमी युवक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराती आरोप लगाने वाली युवती।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में प्रेमप्रसंग का अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है। एक युवती ने एक दूल्हे को अपना प्रेमी बताते हुए मंदिर पहुंचकर उसका सेहरा उतारकर फेंक दिया और कपड़े भी फाड़ डाले। इतना ही नहीं युवती ने कोतवाली पहुंचकर युवक के खिलाफ प्यार में धोखा देने और अन्य संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए शादी को रुकवा दिया है। दोनों लंबे समय से लिव-इन-रिलेशन में रह रहे हैं। वहीं युवक के पिता का आरोप है कि युवती उनके बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।

बताते हैं कि नुनीहा मौहाल मुहल्ले के 24 साल के शिवम तिवारी की आज शादी थी। दूल्हा तैयार होकर बारात ले जाने से पहले माहेश्वरी देवी मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था। इसी दौरान 25 वर्षीय युवती सोनम सिंह (काल्पनिक नाम) वहां पहुंची और चिल्लाते हुए दूल्हे का सेहरा उतारकर फेंकते हुए, उसके कपड़े फाड़ डाले। युवती ने मंदिर में ही जमकर हंगामा किया। युवती का कहना था कि दूल्हा उसका प्रेमी है और सात साल से पहले इसने उस युवती के साथ शादी की थी। इसके बाद एक बार उसका गर्भपात भी करा चुका है।

लड़की के बिगड़े तेवर देखकर दूल्हा वहां से चुपचाप फटे हाल ही खिसक लिया। बाद में युवती सीधे बलखंडीनाका पुलिस चौकी पहुंची। वहां उसने पुलिस को अपनी शिकायत बताई। जांच के बाद पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी शिवम तिवारी के खिलाफ धारा 313, 494 और 495 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस जब आरोपी युवक को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची तो बारात लेकर दूल्हा जा चुका था। बाद में पुलिस ने लगभग 20 किमी दूर जा चुकी बारात को फोन करके रुकवाया और चौकी पर बुलवा लिया। इसके बाद शादी को रोक दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह ने बताया है कि पुलिस युवती की तहरीर पर धारा 313, 494 और 495 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। शादी रोक दी गई है। अब जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है।