Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सोशलमीडिया पर देवी-देवताओं की अश्लील फोटो डालने वाला गिरफ्तार, भेजा गया जेल

SP Office, Banda police
पुलिस अधीक्षक कार्यालय जिला बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः लंबे समय से हिंदू देवी-देवताओं की अश्लील फोटो सोशलमीडिया पर डालने वाले एक युवक को पुलिस ने गिफ्तार किया है। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेजा दिया गया है। बताते हैं कि उक्त आरोपी युवक लंबे समय से सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं की अशलील फोटो डाल रहा था। इसकी शिकायत जिले के कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी। इसके बाद शासनस्तर से इस मामले का संज्ञान लिया गया। इससे हड़कंप मच गया था।

कुछ स्थानीय लोगों ने सीएम योगी से की थी शिकायत, पुलिस ने पैलानी क्षेत्र से आरोपी को दबोचा 

बताते चलें कि बीते कई दिनों से व्हाट्सएप के कई ग्रुपों और सोशलमीडिया के अन्य प्लेटफार्मों पर देवी-देवताओं के अश्लील फोटो देखे जा रहे थे। लोग इसको लेकर काफी परेशान थे लेकिन यह काम कौन कर रहा है, कुछ पता नहीं चल रहा था। अंततः सीएम से शिकायत के बाद पहले शासन और फिर बांदा का पुलिस प्रशासन हरकत में आया। जांच तेज कर दी गई। लंबी जांच के बाद आरोपी की शिनाख्त हो गई।

पुलिस ने पैलानी क्षेत्र से आरोपी युवक बीरू सेंगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बीरू सेंगर नाम का यही शख्स काफी समय से माहौब बिगाड़ने और धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 153-A तथा 66-C आईटी एक्ट के तहत इंटरनेट पर अश्लीलता फैलाने व धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।