Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य को धमकी देने वाला बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, डेस्कः मध्य प्रदेश से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी देने वाला बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रिंसदीप लालचंद खटीक नाम के इस शख्स ने फेसबुक के जरिये कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य को धमकी दी थी। इसके बाद एमपी की राजनीतिक में इसे लेकर काफी हो-हल्ला मचा था। कांग्रेस के नेताओं ने इसे लेकर बीजेपी के लोगों पर ऊंगलियां उठाईं थीं। कांग्रेस ने इसे एमपी में गिरती साख के कारण इसे भाजपा की बौखलाहट का परिणाम बताया था।

ये दी थी धमकी

विधायक के बेटे ने फेसबुक पर लिखा था कि ‘यदि सिंधिया यहां आते हैं तो उसे गोली मार दूंगा।’ हांलाकि मामले में बीजेपी विधायक एवं धमकी देने वाले की मां ने पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था और खुद ही आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की बात कही थी।

दमोह के हटा विधासभा से हैं विधायक

उमा देवी खटीक वर्तमान से मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक हैं। विधायक और उनका बेटा उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उनके बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी थी।

बीजेपी विधायक बोलीं..

विधायक उमा देवी ने अपने बेटे की हरकत को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। साथ ही कहा है कि बेटे की इस हरकत के लिए उसे जेल जाना चाहिए। कहा कि इसीलिए खुद उसे जेल लेकर आई हूं। साथ ही यह भी कहा कि इससे मेरी पार्टी का कुछ लेना-देना नहीं है।