Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने विरोधियों पर बोला हमला, गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

बांदा के बबेरू में जेपी इंटर कालेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य भाजपा नेता।

समरनीति न्यूज, बांदाः बबेरू के जेपी इंटर कालेज में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पेयजल व्यवस्था के लिए सरकार ने बुंदेलखंड को 9 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। सीएम ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में 3 हजार करोड़ रुपए दिए गए हैं। सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के लोगों को अन्ना पशुओ की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए योजना बनाई गई है। साथ ही प्रत्येक जिले में गौशाला बनाई जा रही हैं। कहा कि हर जिले में 54,000 हेक्टेयर भूमि को भूमाफियाओं से मुक्त कराया गया है।

अन्ना पशुओं से जल्द छुटकारा दिलाने का वादा 

साथ ही 23 मई के बाद गौशाला न बनने पर अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने किसानों की समस्या को ध्यान में रखते हुए व्यापक सिंचाई योजना बनाई है। इस दौरान सीएम योगी ने बिजली संकट और किसानों को कर्ज से राहत देने की भी बात कही। कहा कि सरकार सुरक्षा की गारंट दे रही है और गेहूं का दाम 7200 रुपए प्रति क्विंटल खाते में जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः ‘चक्रवाती फानी’ ने रोकी नेताओं की भी रफ्तार, ममता और शाह जैसे नेताओं की रैलियां हुईं रद्द

कुंभ मेले के भव्य आयोजन को लेकर भी सीएम योगी ने अपनी उपलब्धि गिनाई। कहा कि 24 करोड़ लोग कुंभ में पहुंचे। कहा कि प्रयागराज देश की सबसे स्मार्ट सिटी बनी और कुंभ पर कुल 4000 करोड़ रुपए खर्च किए गए। मुख्यमंत्री योगी ने सपा के बांदा से प्रत्याशी श्यामाचरण को लेकर भी तंज कसा। कहा कि पिछली बार सपा छोड़कर भाग गए थे और अब भाजपा छोड़कर भाग गए। साथ ही सीएम ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आतंकी सपा का झंडा लेकर हमला करते हैं। मुख्यमंत्री दोपहर करीब पौने 2 बजे बांदा पहुंचे। हांलाकि सवा 3 बजे तक लौट गए। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह, विधायक प्रकाश द्विवेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला, दीपक सिंह गौर आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः मोदी को क्लीन चिट देने पर एकमत नहीं था चुनाव आयोग, वोटिंग से लिया गया निर्णय..