Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 1 IAS और 5 SDM के तबादले, कुछ और के भी हटने के संकेत

Administrative reshuffle in UP 5 IPS officers transferredसमरनीति न्यूज, बांदा : यूपी सरकार ने एक आईएएस समेत 5 एसडीएम के तबादले कर दिए हैं। विधानमंडल सत्र समाप्त होते ही यह कदम उठाया गया है। माना जा रहा है कि अभी कुछ और अधिकारियों के तबादले होंगे। शनिवार रात हुए इन तबादलों में पूर्व में स्थानांतरित हुए एक एसडीएम को रिलीव भी किया गया है।

मेरठ और नोएडा में भी बदले

बताया जाता है कि आईएएस अधिकारी व मेरठ में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंकित खंडेलवाल का तबादला हो गया है। उनको अब नोएडा में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बनाकर भेजा गया है। वहीं नोएडा में तैनात एसडीएम संजय मिश्र का पिछले दिनों जौनपुर तबादला हुआ था, लेकिन कोविड 19 के चलते उनको कार्यमुक्त नहीं किया जा सका था। अब उनको कार्यमुक्त करने के आदेश हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : Update : SSP ने मांगी ID तो बिजलीकर्मी ने बत्ती गुल कर दिया परिचय, फिर हुआ..

अब वह जौनपुर में कार्यभार ग्रहण करेंगे। इसी तरह शासन ने 5 एसडीएम के कार्यक्षेत्रों में भी बदलाव किया है। तबादलों के इस क्रम में एसडीएम रजनीकांत को मैनपुरी से नोएडा भेज दिया गया है। वहीं एसडीएम गुलशन को बागपत से संतकबीरनगर स्थानांतरित कर दिया गया है। एसडीएम अभय को नोएडा से बलिया तथा प्रमोद कुमार को संतकबीरनगर से महराजगंज तबादला कर दिया गया है। इसी तरह एसडीएम मान सिंह पुंडीर को रामपुर से मैनपुरी के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : यूपी : बांदा DIG व कानपुर SSP समेत 15 IPS के तबादले