Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की दुर्घटना मामले में सीबीआई ने विधायक सेंगर समेत 10 नामजद व 15-20 अज्ञात के खिलाफ लिखा मुकदमा

समरनीति न्यूज, लखनऊः उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की दुर्घटना मामले में सीबीआई ने बुधवार को विधायक कुलदीप सेंगर समेत 10 नामजद तथा 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके लिए सीबीआई ने रायबरेली के गुरुबख्सगंज थाने में दुष्कर्म पीड़िता के चाचा की ओर से दर्ज हत्या, जानलेवा हमला, हत्या की साजिश आदि की धाराओं में दर्ज मुकदमे को मामले का आधार बनाया है। सीबीआई की ओर से यह मुकदमा लखनऊ में दर्ज किया गया है।

सीबीआई टीम ने शुरू कर दी जांच भी  

बताते चलें कि विपक्षी पार्टियों से घिरी प्रदेश सरकार ने ही खुद मामले की सीबीआई जांच की संस्तुति की थी। मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही सीबीआई ने जांच भी शुरू कर दी है। बताते हैं कि सीबीआई की टीम रायबरेली क्षेत्र में दुर्घटना स्थल पर जांच को पहुंची। इस दौरान जांच को गठित एसआईटी की टीम भी मौजूद रही।

यह है पूरा मामला  

बताते चलें कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता रविवार को अपनी चाची और मौसी व वकील के साथ कार से रायबरेली जेल अपने चाचा से मिलने जा रही थी। इसी दौरान बारिश के बीच तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उनकी कार में तेज टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि पीड़िता वाली कार के परखच्चे उड़ गए थे। वहीं कार में सवार पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी जबकि खुद दुष्कर्म पीड़िता व उनके वकील की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और दोनों अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। दोनों का लखनऊ ट्रॅामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, मां और चाची की मौत, अखिलेश यादव ने की सीबीआई जांच की मांग