Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में डबल मर्डरः खेतों पर दो किसानों का बेरहमी से कत्ल, इलाके में फैली सनसनी

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में बढ़ती आपराधिक वारदातों के दौर में कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में दो किसानों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। आईजी मोहित अग्रवाल और एसएसपी अनंद देव ने मौके पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया। साथ ही थाना पुलिस को जल्द से जल्द वारदात के खुलासे के आदेश दिए। चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों ही किसानों के परिजनों ने किसी से भी रंजिश की बात से साफ इंकार किया है। हालांकि पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। हत्या की यह वारदात बीती रात हुई और गांव वालों को इसका पता आज सुबह चला। वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले शव नहीं उठने दिए, लेकिन बाद में समझाने पर मान गए।

हत्यारों से संघर्ष के मिले सबूत  

बताया जाता है कि बरुआकलां गांव में बुधवार रात को पिकेट प्वांइट पर दो किसानों की खेत पर रखवाली करते वक्त धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को बड़ी ही बेरहमी से अंजाम दिया गया। हत्या के बाद दोनों शव एक-दूसरे से लगभग 50 से 60 मीटर की दूरी पर पड़े मिले। ग्रामीणों ने शवों कई घंटे तक नहीं उठने दिया। बाद में आईजी मोहित अग्रवाल और एसएसपी अनंतदेव ने पहुंचकर हालात को संभाला। बताते हैं कि गड़बहा निवासी विनीत (35) और राजू कुरील (30) ने गांव के ही रामकिशोर गुप्ता के खेत बंटाई पर लिया था। दोनों रात में खेत पर फसल की रखवाली को रुकते थे।

आईजी-एसएसपी मौके पर पहुंचे  

बताते हैं कि बुधवार सुबह शौच को निकले लोगों ने दोनों के शवों को खेतों में पड़ा देखा। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। खेत में जगह-जगह खून पड़ा था। इससे लग रहा था कि दोनों ने मारे जाने से पहले हत्यारों से जमकर संघर्ष किया है। दोनों के शरीर पर कई जगहों पर धारदार हथियार से प्रहार से चोटों के निशान भी हैं। एसएसपी अनंत देव ने कहा है कि चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कहा कि प्रथम दृष्टया जानवर भगाने को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः भाजपा जिला उपाध्यक्ष को भारी पड़ा पुलिस से उलझना, दरोगा ने ठोका काम में बाधा का मुकदमा