Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः UP में कोरोना से दो की मौत, बस्ती में युवक के बाद मेरठ में बुजुर्ग ने तोड़ा दम

Two people died due to corona in UP

समरनीति न्यूज, लखनऊः देश में सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना से दो लोगों की मौत की खबर आ रही है। पहले गोरखपुर में एक मरीज के मरने की खबर आई थी। बाद में जानकारी आई कि यूपी के मेरठ में एक बुजर्ग की भी कोरोना से मौत हुई है। बताते चलें कि कोरोना को रोकने के लिए प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार युद्धस्तर पर प्रयास कर रही है। फिर भी लोगों की लापरवाही जानलेवा साबित हो रही है। अगर कहा जाए कि कोरोना ने अपना थर्ड स्टेज का रंग दिखाना शुरू कर दिया है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। लोगों की लापरवाही के चलते ही यूपी में कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है।

बस्ती के युवक की गोरखपुर में हुई थी मौत

बताते चलें कि मंगलवार सुबह बस्ती के रहने वाले एक युवक की गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई थी। उसमें कोरोना होने की पुष्टि आज बुधवार को लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल की रिपोर्ट आने के बाद हुई।

ये भी पढ़ेंः राहत की बातः BSNL ने 20 अप्रैल तक वैधता बढ़ाई, 10 रूपए टॉक टाइम भी

अब खबर आ रही है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बुजुर्ग ने कोरोना के चलते अंतिम सांसें ली हैं। बताया जा रहा है कि मेरठ मेडिकल कालेज में भर्ती 72 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है। यह बुजुर्ग कोरोना वायरस संक्रमित थे।

दामाद से संक्रमित हुए थे मेरठ के बुजुर्ग

बताते हैं कि उनका दामाद महाराष्ट्र के अमरावती से मेरठ पहुंचा था। दामाद कोरोमा संक्रमित था। पहले दामाद की रिपोर्ट कोरोना संक्रमण से पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद ससुर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। इतना ही नहीं उनकी पत्नी और दो भाई भी पॉजिटिव हैं।

ये भी पढ़ेंः Corona Lockdown- बांदा में ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ की घोर अनदेखी

इन सभी को इलाज के लिए मेरठ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। वहां आज बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डा आरसी गुप्ता ने यह जानकारी दी। कहा कि मृतक की उम्र 72 साल थी जो 29 मार्च को भर्ती हुए थे। बताया कि उनको शुगर भी थी और उम्र भी ज्यादा थी। आज सुबह आठ बजे के आसपास उनकी हालत बिगड़ गई। बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः यूपी में कोरोना से पहली मौत, 25 साल के युवक ने तोड़ा दम