Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः यूपी में कोरोना से पहली मौत, 25 साल के युवक ने तोड़ा दम

First death from Corona in UP 25 year old youth dies in Gorakhpur

समरनीति न्यूज, लखनऊः  उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। यूपी में कोरोना से पहली मौत का मामला सामने आया है। यूपी के गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में 25 साल के युवक की कोरोना से मौत की खबर आने से हड़कंप मच गया है। बताते हैं कि कोरोना पाॅजिटिव इस युवक को 28 मार्च को बस्ती के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद गंभीर हालत होने के कारण उसे 29 मार्च को गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। आज बुधवार को उसकी लखनऊ केजीएमयू से रिपोर्ट आई तो जानकारी हुई कि वह कोरोना पाजिटिव था।

आज आई जांच रिपोर्ट में खुलासा

बताया जाता है कि मरने वाला यह 25 साल का युवक जिला बस्ती का रहने वाला था। यूपी में जहां कोरोना से यह पहली मौत है, वहीं देश में इतनी कम उम्र के युवक की कोरोना से पहली मौत बताई जा रही है। बस्ती के तुरकहिया मोहल्ले में रहने वाला यह युवक वहां परचून की दुकान चलाता था।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus-तब्लीगी जमात में थे लखनऊ-सीतापुर-बिजनौर समेत इन 19 जिलों के लोग..

बताते हैं कि युवक का कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है, लेकिन वह बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। गोरखपुर में भी उसकी जांच हुई थी और जांच में वह कोरोना पाजिटिव पाया गया था। बाद में दोबार जांच केजीएमयू लखनऊ में कराई गई। वहां भी उसके पाजिटिव होने की पुष्टि हुई। केजीएमयू लखनऊ के मीडिया प्रभारी डॉ सुधीर सिंह का कहना है कि गोरखपुर से ब्लड सैंपल जांच को आया था। वह कोरोना पाजिटिव है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ का होटल ताज बंद, सिंगर कनिका कपूर ने की थी पार्टी