Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से दो की मौत, मेडिकल स्टाफ समेत 26 नए मरीज मिले

14 more corona positives including innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना का प्रकोप जारी है। आज बुधवार को राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती महोबा और चित्रकूट के रहने वाले कोरोना संक्रमित दो बुजुर्गों की मौत हो गई। दोनों के शवों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सील कर दिया। दोनों के शवों का मुक्तिधाम स्थित विद्युत शवदाह गृह में अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताते हैं कि जिले में अबतक कोरोना से मौतों का आंकड़ा 16 हो गया है। जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 12 सौ से उपर पहुंच गई है।

मेडिकल कालेज का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित

उधर, आज आई जांच रिपोर्ट में 26 नए कोरोना संक्रिमत केस मिले हैं। जिले में कुल संख्या 1201 हो गई है। बताया जाता है कि राजकीय मेडिकल कालेज में चित्रकूट के एक 58 वर्षीय बुजुर्ग व महोबा के 60 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से इलाज के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. मुकेश कुमार ने बताया कि महोबा के वृद्ध को कोरोना पाजिटिव होने के साथ ही ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर जैसी बीमारियां भी थीं।

ये भी पढ़ें : ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, पढ़िए- दो टूक बातचीत..

बताया कि चित्रकूट से आए बुजुर्ग भी कोरोना संक्रमित थे। बताया कि अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 16 पहुंच गई है। उधर, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने बताया है कि जिले में बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 26 नए कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। खास बात यह है कि मेडिकल कालेज का आधा दर्जन स्टाफ कोरोना संक्रमित मिला है। इनमें एक मेडिकल छात्र भी शामिल है।

शहर के इन इलाकों में मिले हैं संक्रमित केस

शहर छाबी तालाब में 3, अलीगंज में 2, रेऊना में 2, कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा मुक्तिधाम रोड क्योटरा, झंडा चैराहा, खिन्नीनाका, बलखंडीनाका, खाईपार, कटरा, पद्माकर चैराहा, विकास भवन, शांति नगर, तिंदवारी, भुजरख आदि जगहों पर कोरोना संक्रमित मिले हैं। आज मिले संक्रमितों में महोबा के बम्हौरीकलां तथा कानपुर के काकादेव का भी एक मरीज शामिल है।

ये भी पढ़ें : बांदा में दुर्दांत वारदात : भाई ने बहन और प्रेमी को जिंदा जलाया, दोनों की मौत