Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो सगेे भाइयों की नदी में डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में सोमवार को एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। यमुना नदी में नहाने गएदो सगे नाबालिग भाईयों की डूबकर मौत हो गई। घर में दो बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। यह हादसा कमासिन थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव में हुआ। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली से शादी में आया था परिवार 

बताया जाता है कि गांव लखनपुर निवासी मोहम्मद अली उर्फ कल्लू बीते 20 साल से दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। करीब 1 माह पहले वह परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गांव आया था। आज सुबह उसका बड़ा बेटा यासीन (14) तथा आसिफ (13) यमुना नहाने गए थे। बताते हैं कि नहाते वक्त पैर फिसलने से छोटा भाई डूबने लगा, उसे बचाने के लिए बड़ा भाई आगे बढ़ा। देखते ही देखते दोनों भाई गहरे पानी में डूबते चले गए।

दो ही बेटे थे परिवार में, दोनों डूबे 

वहां मौजूद चरवाहों ने दोनों को डूबता देखा तो चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। सूचना पर परिवार और पुलिस के लोग वहां पहुंचे। गोताखोरों को नदी में उतारा गया। इसके बाद दोनों को नदी से निकाला गया। परिवार के लोग दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कमासिन लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि परिवार में यही दोनों बेटे थे। अब माता-पिता की कोई संतान नहीं रही। थानाध्यक्ष एके सिंह ने कहा कि मृतक परिवार के प्रति उनको पूरी सहानुभूति है और हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दर्दनाक हादसाः गंगा मेला नहाने गईं तीन बहनें यमुना में डूबीं, दो के शव मिले और तीसरी की तलाश..