Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक हादसे, स्कूटी-बाइक में टक्कर, युवती समेत 4 की मौत

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज अलग-अलग हादसों में एक युवती समेत 4 लोगों की मौत हो गई। ये हादसे जिले के तिंदवारी, मटौंध, कमासिन और देहात कोतवाली क्षेत्र में हुए। पुलिस ने सभी मामलों में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतक परिवारों में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार शाम तिंदवारी कस्बे के रहने वाले अर्जुन (30) शाम को बाइक पर सवार होकर काम से जा रहे है। इसी दौरान सामने से आ रही स्कूटी से उनकी टक्कर हो गई। स्कूटी पर अजय नाम का युवक सवार था।

मटौंध में चलती बाइक से गिरकर युवती की मौत

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों उछलकर दूर जा गिरे। दोनों को ही सिर व दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायल हालत में दोनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। डाक्टरों वहां अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। वहीं अजय को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : UP : इंस्पेक्टर-दरोगा ने लूटी सर्राफा व्यापारी से 50 किलो चांदी, गिरफ्तार  

मटौंध थाना क्षेत्र के परमपुरवा गांव की इच्छा देवी (18) पुत्री जगरूप क्षेत्र के गुरुवार को दुल्हा बाबा भंडारे में प्रसाद लेने गई थीं। पड़ोसी युवक के साथ बाइक से वापस घर लौट रही थीं। इसी दौरान रास्ते में बाइक से गिर गईं। सिर में गंभीर चोट से उनकी मौत हो गई।

फतेहपुर के दंपती घायल, पति की मौत-पत्नी रेफर

उधर, देहात कोतवाली क्षेत्र के लामा गांव की फुलमतिया (62) खेतों की तरफ जा रही थी। रास्ते में पैलानी की तरफ से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एक अन्य हादसे में फतेहपुर के चतुरपुर निवासी अमृतलाल (35) बाइक से वैवाहिक समारोह में जा रहे थे। उनके साथ बाइक पर पत्नी उमा (30) और बेटे शनि (2) भी बैठे थे। बांदा के कमासिन क्षेत्र में कल्लूपुर के पास पिकअप गाड़ी ने उनको  टक्कर मार दी। तीनों घायल हो गए। अस्पताल में अमृतलाल को मृत घोषित कर दिया गया। पत्नी को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : चिराग तले अंधेरा : बांदा में BDA के सामने अवैध दुकानें, आखिर किसका संरक्षण..?

चिराग तले अंधेरा : बांदा में BDA के सामने अवैध दुकानें, आखिर किसका संरक्षण..?