Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः कानपुर में गंगा में 3 दोस्त डूबे, होली पर गए थे नहाने

three friends drown in Ganga rever on Holi today

समरनीति न्यूज, कानपुरः आज यहां मंगलवार को होली के त्योहार की खुशियां मना रहे तीन परिवारों पर उस वक्त वज्रपात हो गया, जब तीनों को बेटों के गंगा में डूबने की खबर मिली। तीनों युवक दोस्त थे और होली पर गंगा में नहाने गए थे। इसी दौरान वह डूब गए। देर शाम तक पुलिस उनकी तलाश कराती रही, लेकिन तीनों का कुछ पता नहीं चला।

कार से पांच दोस्त गए थे गंगा में नहाने

सूरज डूबने के बाद अब कल सुबह युवकों की तलाश फिर से शुरू की जाएगी। बताया जाता है कि कानपुर के शिवराजपुर के खेरेश्वर घाट पर आज होली के दिन करा से पांच दोस्त गंगा नहाने गए थे। इस दौरान पांच में तीन दोस्त नहाने लगे, जबकि दो किनारे खड़े थे। इसी दौरान नहाने वक्त तीनों गहरे पानी में चले गए।

कानपुर के कल्याणपुर, पनकी के रहने वाले हैं तीनों

इनमें कानपुर के कल्याणपुर आवास विकास निवासी दिव्यमणि तिवारी, सचिन वर्मा, सर्वेश मिश्रा व पनकी रतनपुर निवासी नरेश वर्मा, सुशील वर्मा उर्फ रिंकू शामिल थे। ये पांचों दोस्त अपनी कार से शिवराजपुर स्थित खेरेश्वर घाट पर गंगा नहाने पहुंचे। वहां सुशील सचिन और दिव्यमणि गंगा में उतरकर नहाने लगे। बताते हैं कि तीनों गहराई में चले गए और डूबने लगे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कारोबारी के बेटे का कुकर्म, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 1 लाख

तीनों ने बचाने के लिए शोर मचाया। किनारे पर खड़े दोस्तों और कुछ नाविकों ने उनको बचाने के लिए गंगा में छलांग लगाई, इसका कोई फायदा नहीं हुआ। देखते ही देखते तीनों पानी में समा गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची शिवराजपुर पुलिस ने भी गोताखोरों को गंगा में उतारा। गोताखोरों ने काफी तलाश की, लेकिन तीनों का कुछ पता नहीं चला। उधर, परिवार को बेटों के डूबने की जानकारी हुई तो होली की खुशियां मातम में बदल गईं। शिवराजपुर थाना प्रभारी का कहना है कि तीनों युवकों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक-टेलीग्राम से कई स्टेट में फैले सेक्स रैकेट का खुलासा, नेपाली युवती समेत 8..