Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

STF ने AK-47 के साथ पकड़ा ईनामी शार्प शूटर, सिपाही को गोली..

criminal with ak-47

समरनीति न्यूज, लखनऊः STF यानि स्पेशल टास्क फोर्स लखनऊ ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 50 हजार के ईनामी बदमाश उमेश पंडित को एके-47 (AK-47) गन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताते हैं कि पकड़ा गया बदमाश रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है और लंबे समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। एसटीएफ के पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ यश के निर्देशों पर बदमाशों की धर-पकड़ में लगी टीम ने इस खतरनाक शार्प शूटर को बुधवार शाम को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

मुठभेड़ में सिपाही भी घायल

गाजियाबाद के लोनी एक्सटेंशन के जी-230, रामपार्क के रहने वाले उमेश शर्मा उर्फ उमेश पंडित पुत्र महेश शर्मा के बारे में कहा जाता है कि उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। एसटीएफ ने उसके कब्जे से एके-47, खोखा, कारतूस और एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद की है। एसटीएफ ने उसे जिला गौतमबुद्धनगर के बिसरख थाना क्षेत्र के हिंडन पुस्ता के दाहिनी ओर सर्विस लेन से गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस टीम में सीओ राजकुमार मिश्र, उपनिरीक्षक अक्षय प्रवीर कुमार त्यागी तथा उप निरीक्षक सौरभ विक्रम सिंह की अहम भूमिका बताई जाती है।

ये भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री

बताया जाता है कि मुखबिर की सूचना पर थाना बिसरख क्षेत्र में घेराबंदी कर स्विफ्ट डिजायर कार सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन उसने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जवाबी गोलीबारी में शूटर उमेश पंडित घायल हो गया। इस मुठभेड में एसटीएफ नोएडा के सिपाही विकास कुमार भी घायल हुए हैं। दोनों को उपचार के लिए भेजा गया है। बताते हैं कि उमेश पंडित पर अलग-अलग थानों में हत्या, लूट और दूसरे गंभीर मामलों के कई संगीन मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ेंः दरोगा की दबंगई, बोला- ‘सीओ को सर्विस रिवाल्वर से सीधे मारुंगा गोली’