Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसेः लेखपाल और इंटरमीडिएट की परीक्षा देने जा रहे छात्रों समेत 7 लोग घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार को बांदा में अलग-अलग हुए हादसों में एक लेखपाल व इंटरमीडिएट के छात्र समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। बताते हैं कि बबेरू तहसील क्षेत्र के लखनपुर गांव में तैनात लेखपाल उमादत्त मिश्रा (57) शुक्रवार सुबह सहायक चंद्रिका प्रसाद (45) के साथ बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सामने से आ रही एक बाइक से उनकी टक्कर हो गई। इससे लेखपाल और उसका सहायक घायल हो गए। बताते हैं कि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम ने घायलों को बबेरू स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

कालूकुआं के रहने वाले थे छात्र 

इसी तरह एक अन्य हादसे में शहर के कालूकुआं मोहल्ला निवासी राज (17) पुत्र मथुरा प्रसाद, आज सुबह शंकरनगर निवासी अपने दोस्त मयंक (16) पुत्र धर्मेंद्र के साथ बाइक से इंटरमीडिएट की परीक्षा देने जा रहा था। बताते हैं कि रास्ते में मटौंध थाने के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। दोनों छात्रों समेत दूसरी बाइक पर सवार मटौंध निवासी विष्णु (19) पुत्र मेवालाल नाम का लड़का भी घायल हो गया। घायलों को राहगीरों ने जिला अस्पताल पहुंचाया है।

ये भी पढ़ेंः  महोबा ट्रैक्टर-बाइक हादसे में मां और दो बेटियों समेत पांच हुई मृतकों की संख्या, पिता भी गंभीर

इसी तरह एक अन्य घटना में फतेहपुर जिले के बिंदकी क्षेत्र के रेगांव का रहने वाले छेदीलाल का पुत्र मोनू (18) पड़ोसी गोविंद (18) के साथ आज सुबह बांदा के बिसंडा क्षेत्र के मझीवां सानी से निमंत्रण से घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में बबेरू कोतवाली क्षेत्र के जुगरेहली गांव के पास एक वाहन ने उनको टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।