Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सदर विधायक-सांसद ने बांटे माॅस्क-सेनेटाइजर, पेयजल को लेकर कही बड़ी बात..

Sadar MLA and MP distributed mask-sanitizer, well in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में भारतीय जनता पार्टी ने अपने मोर्चा अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और सेक्टर संयोजकों को मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया। यह कार्य सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी व सांसद आरके सिंह पटेल द्वारा किया गया। जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद की मौजूदगी में यह कार्य संपन्न हुआ। इन माॅस्क व सेनेटाइजर को क्षेत्रीय जनता के बीच वितरित कराया जाएगा। यह कार्यक्रम कुछ दिन जारी रहेगा।

ग्रामीणों तक पहुंचाया जाएगा सामान

इस मौके पर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि लोगों को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी। इसमें कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस काम का मकसद दूरस्त इलाकों में जनता तक कोरोना संकट से बचने के लिए लोगों तक जरूरी चीजों को पहुंचाना है।

Sadar MLA and MP distributed mask-sanitizer, well in Banda

इस मौके पर जिला मंत्री अखिलेश नाथ दीक्षित, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष वंदना गुप्ता, रजत सेठ, स्वदेश समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर सदर विधायक व सासंद द्वारा पिछले एक माह से ध्वस्त रफीक कुएं को पुनः चालू कराकर स्थानीय लोगों को पेयजल संकट से छुटकारा दिलाने को कहा। बताते चलें कि 22 मई को सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा ने गुलाब बाग स्थित कुएं का निरीक्षण कर जल संस्थान के अधिकारियों से जनमानस को पेयजल संकट से उबारने को कहा था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में तालाब खुदाई में खजाने की अफवाह पर बखेड़ा, पुलिस-प्रशासन भी हलाकान

ये भी पढ़ेंः रिश्तों का कत्लः जिस अनाथ भांजे की परवरिश को सबकुछ छोड़ा, उसी ने मार डाला