Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पुलिस पर बरसे फूल, इंस्पेक्टर शशि पांडे का सिपाहियों समेत मालाओं से सम्मान

Public showers flowers on Banda police garlands worn for good work

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना संकट में लोगों की बड़ी मददगार बनकर उभरी बांदा पुलिस की जमकर सराहना हो रही है। कुछ थानों की पुलिस ने इसमें काफी शानदार ढंग से काम भी किया है जिनमें से एक गिरवां थाना पुलिस है। हाल ही में गरीबों और जरुरतमंदों को राशन वितरण को लेकर चर्चा में आए गिरवां शशि पांडे और उनकी टीम को गिरवां के लोगों ने शनिवार को फूल-मालाओं से लाद दिया।

गिरवां पुलिस के कार्य से खुश हैं क्षेत्र के लोग

उनका सम्मान किया और लगातार कोरोना संकट में लोगों की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। पुलिस कर्मियों ने भी गांव के लोगों का अभिवादन किया।

Public showers flowers on Banda police garlands worn for good work

इंस्पेक्टर शशि पांडे व टीम को फूल-मालाओं सो लादा

बताते हैं कि शुक्रवार को लाकडाउन में रोज की तरह लोगों को जागरुक करते हुए गश्त को निकले गिरवां इंस्पेक्टर शशि पांडे का गिरवां कस्बे में जमकर स्वागत किया गया। उनके साथ गए सब इंस्पेक्टर और सिपाहियों का भी गांव के लोगों ने फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया। लोगों ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच जिस तरह से गिरवां थाना पुलिस पूरी मेहनत और लगन के साथथ सराहनीय ढंग से काम कर रही है, उसके लिए लोग पुलिस के आभारी रहेंगे।

Public showers flowers on Banda police garlands worn for good work

प्रमुख रूप से ये लोग ग्रामीणों के साथ रहे मौजूद

इस मौके पर गिरवां में महुआ मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला की अगुवाई में पुलिस का सम्मान हुआ। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अनिल त्रिपाठी, ग्राम प्रधान प्रेम स्वरूप द्विवेदी, भद्दू भैया, अमरमणि त्रिपाठी, मुन्नीलाल चौरसिया, शशि भूषण शुक्ला, ऋषि अवस्थी, सुधीर मिश्रा, पंकज अवस्थी, विनोद सिंह, अंजनी द्विवेदी, शारदा प्रसाद पांडे, अखिलेश त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे। सभी ने पुलिस कर्मियों का स्वागत किया।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में गोलमालः हैंडपंप से निकल रही थी शराब, पुलिस ने खोला राज

ये भी पढ़ेंः DIG का डंडाः बांदा मंडल में 28 दरोगाओं के तबादले, कई ‘घाघ’ भी निपटे