Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः महिला समेत दो ने फांसी लगाई, एक लापता का शव मिलने से सनसनी

Farrukhabad girl hanged, suspected as sub inspector

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते 24 घंटों में हुए अलग-अलग घटनाक्रमों में एक महिला व युवक ने फांसी लगा ली। वहीं तीसरी घटना में एक लापता युवक का शव तालाब में उतराता मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बबेरू में 8 अप्रैल से लापता था युवक

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के राघव थोक निवासी सुरेंद्र (22) पुत्र मलखान का शव आज शनिवार सुबह हरदौली गांव स्थित तालाब में उतराता मिला। मृतक के बड़े भाई राकेश ने बताया कि उसका मृतक भाई मजदूरी करता था। एक माह से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। बीती 8 अप्रैल सुबह से लापता था। आज उसका शव मिला है।

जारी में आज दोपहर लगाई फांसी

इसी तरह देहात कोतवाली क्षेत्र में जारी गांव निवासी राजकरण (40) ने अज्ञात कारणों के चलते शनिवार दोपहर घर के पास एक पेड़ में लटककर फांसी लगा ली। उनकी आत्महत्या के कारण परिवार के लोग सदमे में हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः बांदा बड़ा रेल हादसा टला, पटरी से उतरा माल गाड़ी का डिब्बा

मर्का थाना क्षेत्र के खेरा गांव निवासी चैबी (55) पत्नी कुबेर निषाद ने शुक्रवार को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका के पति का कहना है कि उनकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानून की लाठीः बांदा में हथौरा मदरसा संचालक समेत 7 जमातियों पर मुकदमा