Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइक की टक्कर से मामा की मौत-मासूम भांजे समेत दो लोग घायल

One child dead, two serious in road accident in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक बाइक की टक्कर से एक मामा की मौत हो गई, वहीं मासूम भांजे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर हुआ। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने दोनों का इलाज किया। हादसा बाइक और साइकिल की टक्कर से हुआ है। हादसे में बाइक सवार को भी चोटें आई हैं। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक बालक की बहन का कहना है कि त्योहार के मौके पर उसने ही भाई को खुशी-खुशी घर बुलाया था।

साइकिल और बाइक की टक्कर से हादसा

बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के बनसखा गांव का रहने वाले 12 साल का बालक लल्लू पुत्र दादूराम दो दिन पहले अपनी बहन सावित्री की ससुराल बिसंडा गया था। वहां बुधवार दोपहर वह अपने 8 साल के भांजे रोहित पुत्र राममनोहर को साइकिल से लेकर गांव के पास घूम रहा था। दोनों बालक मामा-भांजे हंस-खेल रहे थे। इसी दौरान वहां रास्ते में तेज रफ्तार बाइक से उनकी साइकिल की टक्कर हो गई। टक्कर बेहद तेज थी। साइकिल सवार दोनों बालक छिटककर दूर जा गिरे। दोनों लहूलुहान हो गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्रधान के हिस्ट्रीशीटर पति ने अपने ही भाई का कत्ल किया

इससे साइकिल सवार मामा गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि भांजा के भी सिर में चोट आई है। बाइक सवार बुद्धविलास (38) निवासी अमवा (बिसंडा) भी घायल हो गया। गांव के लोग भागकर वहां पहुंचे। आसपास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान मासूम लल्लू ने दम तोड़ दिया। वहीं बाकी दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। भाई की मौत की खबर मिलते ही सावित्री का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक लल्लू चार भाइयों में छोटा था। वह गांव के ही स्कूल में पढ़ता था।

ये भी पढ़ेंः बांदाः जल शक्ति मंत्री बोले, बुंदेलखंड का विकास देखने आएगी दुनिया