Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : अमित शाह-नड्डा से CM Yogi की मुलाकात, मंत्री मंडल विस्तार को लेकर चर्चाएं तेज

Lucknow : CM Yogi meets Amit Shah-Nadda

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही यूपी में मंत्री मंडल का विस्तार हो सकता है। राजनीतिक गलियारों में तो यहां तक चर्चा है कि दीपावली से पहले मंत्रिमंडल विस्तार तय है।

ओपी राजभर, दारा चौहान समेत नए चेहरों के शामिल होने की चर्चा

इसमें सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और मऊ के घोसी से चुनाव हार चुके पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान समेत कुछ नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है।

UP Politics : कांग्रेस की ‘मोहब्बत-ए-आजम’ को झटका, अजय राय से नहीं मिले आजम, ठीकरा योगी सरकार पर

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को दिल्ली पहुंचे। वहां सीएम योगी ने पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में गृहमंत्री शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात की।

अगड़ी-पिछड़ी और दलित जातियों को साधने की कवायद

पार्टी सूत्रों के अनुसार वहां यूपी मंत्रिमंडल विस्तार पर मंथन हुआ। बताते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अगड़ी, पिछड़ी और दलित जातियों को साधने के लिए मंत्रिमंडल में नए चेहरे शामिल हो सकते हैं।

घोसी में हार, मगर राजभर का ऐलान, मैं और दारा दोनों बनेंगे मंत्री, कोई रोक नहीं सकता..

ओमप्रकाश राजभर उप चुनाव हारे दारा सिंह चौहान भी मंत्री बनाए जा सकते हैं। हालांकि पार्टी का एक वर्ग चुनाव हारे दारा को मंत्री बनाने के पक्ष में कतई नहीं है। उनका कहना है कि इससे पार्टी काडर में गलत संदेश जा सकता है। बहरहार, आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि कौन-कौन से नए चेहरे मंत्रीमंडल में शामिल होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Lucknow : भाजपा विधायक की लापता पत्नी सकुशल बरामद, घर से हुई थीं गायब..