Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

corona virus: कानपुर की इन महिला प्रिंसिपल की बड़ी अपील..

Kanpur Principal's appeal to observe lockdown

समरनीति न्यूज, कानपुरः कोरोना संकट को लेकर हर कोई चिंतित है। हर कोई चाह रहा है कि इस वैश्विक महामारी से देश को छुटकारा मिल जाए, सभी स्वस्थ हो जाएं। ऐसे ही संकट से जूझ रहे कानपुर शहर के प्रबुद्धजन भी चिंतित हैं, जहां इस वक्त कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शहर के प्रबुद्धजनक लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि अपने और परिवार के साथ-साथ देश के लिए लाॅकडाउन का शत्-प्रतिशत पालन करें। ऐसी ही एक प्रबुद्धजन हैं शिक्षा क्षेत्र से जुड़ीं एवं शहर के पांडूनगर में स्थित पिनक्कल नेशनल स्कूल की प्रिंसिपल मीनू चड्ढा।

सरकार के कार्यों की प्रशंसा की

कोरोना से जूझते कानपुर की इस महिला प्रिंसिपल ने लोगों से बड़ी अपील की है। उनका कहना है कि वैश्विक बीमारी कोरोना वायरस (Covid-19) खतरनाक महामारी है। हालांकि, यह जितनी खतरनाक है, इससे बचना उतना ही आसान भी है। बस हमें संयम और धैर्य की खास जरूरत है।

ये भी पढ़ेंः corona Lockdown: बांदा के दवा व्यवसाई अवधेश कपूर की अपील, बिना डरे घर में रहकर लड़ें

उन्होंने कहा कि सरकार का सहयोग करते हुए हम सभी को लाॅकडाउन का सौ प्रतिशत पालन करना चाहिए। तभी हम कोरोना को हरा सकेंगे। उन्होंने कहा कि अफसोस की बात है कि आज भी कुछ लोग लाॅकडाउन को बंधन समझते हुए इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कहा कि यह बिल्कुल गलत होगा। साथ ही उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार के कार्यों की प्रशंसा की। कहा कि मुख्यमंत्री योगी लगातार सराहनीय फैसले ले रहे हैं। कहा कि सरकार कोरोना से बचाने के लिए सराहनीय कदम उठा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः डाक्टर एमके सरावगी की सुनें, कोरोना से घर बैठकर लड़ें