Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

अच्छी खबरः बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर की 5वीं जांच रिपोर्ट निगेटिव

Kanika Kapoor's fifth investigation report of corona virus negative

समरनीति न्यूज, लखनऊः अपनी घोर लापरवाही और करतूत से लखनऊ, दिल्ली, नोएडा और कानपुर में कोरोना संकट खड़ा करने वालीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लेकर एक राहत भरी खबर आई है। कोरोना वायरस से संक्रमित इस अभिनेत्री की लगातार चार रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद 5वीं जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में तय है कि संजय गांधी पीजीआई, लखनऊ से उनको जल्द ही छुट्टी दे दी जाए।

लगातार चार रिपोर्ट आ चुकी हैं कोरोना पाॅजिटिव

शनिवार को पीजीआई की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि सिंगर कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट नेगेटिव है। हालांकि, कनिका की एक जांच रिपोर्ट और आनी है, जिसके बाद तय होगा कि वह कोरोना मुक्त हैं।

Kanika Kapoor's fifth investigation report of corona virus negative

लंदन से लौटकर कई शहरों में की थीं पार्टियां

बताते चलें कि 9 मार्च को लंदन से लौटीं बालीवुड सिंगर कनिका कपूर ने दिल्ली से लेकर लखनऊ-कानपुर में पार्टियां की थीं। बाद में 20 मार्च को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया था। इसके बाद उनके संपर्क में आए कई मंत्री और हाईप्रोफाइल लोग खुद ही कोरंटाइन हो गए थे। वैसे सिंगर ने तर्क दिया था कि जब वह भारत आईं तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी व्यवस्था नहीं थी।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ का होटल ताज बंद, सिंगर कनिका कपूर ने की थी पार्टी

हालांकि, उनकी लापरवाही को नकारा नहीं जा सकता है। बहरहाल, लगातार चार कोरोना टेस्ट में कनिका कपूर कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव मिली थीं। यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 258 तक पहुंच चुकी हैं। शनिवार को प्रदेश में 75 नए मरीज मिले हैं। इनमें आधे से ज्यादा दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात शामिल हुए जमाती हैं जो पूरे देश के लिए एक संकट बन गए हैं। इन्हीं जमातियों ने पूरे देश में कोरोना फैला दिया। यूपी की बात करें तो प्रदेश के 30 जिलों में कुल 258 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि होना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR, बेवकूफी-लापरवाही से सैकड़ों लोगों को संकट में डाला